Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उड़ान के लिए परेशानी बना कोहरा, अमृतसर से मलेशिया के लिए दो फ्लाइट्स रद्द; कई की गईं री-शेड्यूल

घना कोहरा होने के कारण अमृतसर में श्री गुरु राम दास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ( Sri Guru Ram Das Ji International Airport) से दो उड़ानों को रद्द कर दिया गया जबकि कई फ्लाइट्स के लेट होने की सूचना है। मंगलवार सुबह 230 बजे मलेशिया से अमृतसर आने वाली फ्लाइट को रद्द कर दिया गया। इसी फ्लाइट को 330 बजे अमृतसर से मलेशिया के लिए रवाना होना था।

By Jagran News Edited By: Preeti Gupta Updated: Tue, 26 Dec 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
अमृतसर से मलेशिया के लिए दो फ्लाइट्स रद्द

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Amritsar News: देश के अन्य राज्यों की तरह ही पंजाब में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, ऐसे में पंजाब के कई जिलों में घनी धुंघ छा रही है।

घना कोहरा होने के कारण अमृतसर में श्री गुरु राम दास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ( Sri Guru Ram Das Ji International Airport) से दो उड़ानों को रद्द कर दिया गया, जबकि कई फ्लाइट्स के लेट होने की सूचना है।

मंगलवार सुबह शाय घने कोहरे के कारण श्री गुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दो फ्लाइट को रद्द ( Amritsar to Malaysia Flights Cancelled) कर दिया गया जबकि कुछ अन्य को री शेड्यूल किया गया है।

मलेशिया से अमृतसर आने वाली फ्लाइट रद्द

जिस कारण यात्रियों को काफी ज्यादा परेशानी हुई। सम्मानित दिनों के मुकाबले सोमवार रात को ही गहरा घना कोहरा छा गया था। जिसके कारण विजिबिलिटी भी पूरी तरह से जीरो हो गई। ऐसे में मंगलवार सुबह 2:30 बजे मलेशिया से अमृतसर आने वाली फ्लाइट को रद्द कर दिया गया।

इसी फ्लाइट को 3:30 बजे अमृतसर से मलेशिया के लिए रवाना होना था। लेकिन उसे भी कोहरे के कारण रद्द किया गया। इसके अलावा श्रीनगर ओर दिल्ली को जाने वाली दो अन्य फ्लाइट के समय में तब्दीली की गई है।

यह भी पढ़ें-  विंटर शेड्यूल में कंपनियों ने नहीं शुरू की फ्लाइट्स, पांच विमानन कंपनियों को नोटिस जारी; एयरपोर्ट प्रबंधन ने मांगा जवाब

श्रीनगर जाने वाली फ्लाइट को किया रिशेड्यूल

वहीं श्रीनगर जाने वाली फ्लाइट को रिशेड्यूल किया गया। यह फ्लाइट अब 13.50 पर चलेगी। दिल्ली जाने वाली 12 बजे की फ्लाइट 13.05 पर रवाना होगी। दिल्ली से 30 फ्लाइट्स को रद्द और रिशेड्यूल किया गया है।

यह भी पढ़ें- खिलाड़ियों को सता रहा कोरोना का डर, सालों की मेहनत पर फिर सकता है पानी; टूर्नामेंट-प्रैक्टिस शेड्यूल भी खराब