Move to Jagran APP

Barnala Crime News: मोबाइल की दुकान पर काम करने वाले युवक की हत्या, आरोपियों ने तेजधार हथियार से दिया घटना को अंजाम

Barnala Crime News पंजाब के बरनाला जिले में मोबाइल की दुकान पर काम करने वाले एक युवक की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन हत्या के आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। यह वारदात जिस जगह अंजाम दी गई उसके करीब 1 किमी दूर एक लावारिस कार भी बरामद हुई।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 24 Jun 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
मोबाइल की दुकान पर काम करने वाले युवक की हत्या।

हेमंत राजू, बरनाला। जिले के ढिल्लवां-सुखपुरा लिंक रोड पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने तेजधार हथियारों से एक युवक की हत्या की है। जानकारी के अनुसार पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची व घटना की जांच की।

मृतक युवक की पहचान बब्बू सिंह 28 वर्षीय पुत्र गुरमीत सिंह निवासी तपा के रूप में हुई है। बब्बू सिंह गांव ढिल्लवां में एक मोबाइल की दुकान पर काम करता था।

पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश

पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। घटना से करीब एक किलोमीटर दूर लोगों को एक लावारिस स्विफ्ट कार मिली। वाहन सूचना साइट के अनुसार यह कार भरपूर सिंह निवासी ढिल्लवां पत्ती के नाम रजिस्टर्ड है। जिसमें कई हथियार भी दिखने को मिले है।

यह भी पढ़ें- CBSE Compartment Exam 2024: खुशखबरी! इस दिन होंगी सीबीएसई की कंपार्टमेंट परीक्षाएं; ऐसे करें टाइम टेबल डाउनलोड

वारदात का कार से कोई ताल्लुक नहीं

जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात का इस कार से कोई तालुकात है, इसके बारे में अभी तक कुछ सामने नहीं आ रहा है। डीएसपी तपा डाक्टर मानवजीत सिंह सिद्धू की अगुवाई में पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- Jatt and Juliet-3: फिल्म रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में माथा टेका दिलजीत दोसांझ, पालकी साहिब की सेवा की

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।