Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Barnala: बरनाला में भीषण सड़क हादसा, दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में सात लोगों की हुई मौत; एक गिरफ्तार

Accident in Barnala पंजाब के बरनाला में दो अलग-अलग भीषण सड़क हादसे हुए। जिसमें सात लोगों को अपनी जान गंवनी पड़ी। बरनाला के गांव भदलवड में स्विफ्ट कार ईटों से भरी ट्रॉली के नीचे जा घुसी। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। 31 अगस्त रात को एक ट्रॉली से टकराकर एक कंटेनर के नीचे महिंद्रा पिकअप आ गई। इस हादसे में पिकअप सवार 3 लोगों की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 01 Sep 2023 10:07 AM (IST)
Hero Image
बरनाला में भीषण सड़क हादसा, दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में सात लोगों की हुई मौत

बरनाला, जागरण संवाददाता। Accident in Barnala: पंजाब के बरनाला में दो अलग-अलग भीषण सड़क हादसे हुए। जिसमें सात लोगों को अपनी जान गंवनी पड़ी। दरअसल, बरनाला के कस्बा महलकलां के समक्ष दो हादसों में सात लोगों की मौत हो गई।

बरनाला के गांव भदलवड के समक्ष शुक्रवार को सुबह 5:00 बजे एक स्विफ्ट कार नंबर एचआर- 86- 3358 वह एक ईटों से भरी ट्रॉली के नीचे जा घुसी। इस हादसे में कार में सवार तीन व्यक्तियों व एक बच्चे की मौत हो गई।

हादसे में चार लोगों की मौत

थाना ठुल्लीवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर बलदेव सिंह मान ने बताया कि हरियाणा के हिसार से नकोदर दरगाह पर मत्था टेकने के लिए जा रही कर कार में सवार सोनू बत्रा 40 वर्षीय, विकास कुमार 28 वर्षीय , अमृतपाल 25 वर्षीय व 11 वर्षीय एक बच्चा सवार थे।

गांव भदलवड के पास ईटों से भरी एक ट्रेक्टर ट्रॉली आगे जा रही थी। इसी बीच कार ट्रॉली के नीचे जाकर घुस गई। इस कार में तीन व्यक्तियों सहित बच्चे की मौत हो गई। इंस्पेक्टर बलदेव सिंह मान ने बताया कि पुलिस ने ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के ड्राइवर सोमा सिंह निवासी गांव संघेड़ा को गिरफ्तार करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

कंटेनर के नीचे महिंद्रा पिकअप में टक्क तीन लोगों की मौत

बरनाला के कस्बा महलकलां में लुधियाना रोड पर 31 अगस्त रात को एक ट्रॉली से टकराकर एक कंटेनर के नीचे महिंद्रा पिकअप आ गई। इस भयानक हादसे में पिकअप सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल हो गया। डीएसपी महलकलां कंवरपाल सिंह, थाना प्रभारी महलकलां कमलजीत सिंह ने बताया कि लुधियाना-बरनाला मार्ग पर महलकलां के पास बरनाला साइड से आ रहे कंटेनर और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर हो गई।

कंटेनर के नीचे आई महिंद्रा पिकअप

टक्कर में कंटेनर पलट गया और कंटेनर के नीचे महिंद्रा पिकअप आ गई। हादसे के बाद पिकअप को जेसीबी से उठाया गया और नीचे से पिकअप को निकाला गया। उन्होंने कहा कि पिकअप सवार लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।