Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरनाला की सब्जी मंडी में हथियारबंद लुटेरों ने की तोड़फोड़, 6 बोरी प्याज समेत लाखों का सामान चोरी

बरनाला की नई सब्जी मंडी में हथियारबंद लुटेरों ने तोड़फोड़ मचाते हुए 6 बोरी प्याज सहित अन्य सामान चुरा लिया। सब्जी मंडी एसोसिएशन और आढ़तियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।रात करीब 1030 से 12 बजे के बीच लुटेरे तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर सब्जी मंडी में दाखिल हुए थे।

By Nishu Rani Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 02 Sep 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
बरनाला की सब्जी मंडी में तोड़-फोड़ और लुट

जागरण संवाददाता, बरनाला। नई सब्जी मंडी बरनाला में अज्ञात हथियारबंद लुटेरों द्वारा तोड़फोड़ करके हुड़दंग मचाने व सामान चोरी करने से गुस्साए सब्जी मंडी एसोसिएशन व मंडी के आढ़तियों, रेहड़ी यूनियन, मजदूर यूनियन ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

6 बोरी प्याज चुरा ले गए चोर

नई सब्जी मंडी एसोसिएशन बरनाला के प्रधान प्रदीप सिंगला, चेयरमैन नाभ चंद जिंदल ने बताया कि विगत रात करीब 10:30 से 12 बजे के बीच 20 से 25 अज्ञात व्यक्ति दो गाड़ियों जिनमें से एक गाड़ी रिटज व तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर सब्जी मंडी में दाखिल हुए जिन्होंने चाय की दुकान में तोड़फोड़ कर 6 बोरी प्याज चुरा लिया और मंडी में रखे अन्य सामान को काफी नुकसान पहुंचाया।

आरोपियों के पास था घातक हथियार

जानकारी के अनुसार चौकीदार के अनुसार उक्त व्यक्तियों के पास घातक हथियार व असलहा भी था। जिनकी रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद है। सब्जी मंडी का लाखों का नुकसान हुआ है। नई सब्जी मंडी एसोसिएशन बरनाला जिला बरनाला के सदस्यों ने जिला व पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपितों की जल्द से जल्द पड़ताल की जाए व उक्त कानूनी कार्रवाई की जाए। डीएसपी सतवीर सिंह बैंस ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है, सभी आरोपित जल्द ही काबू कर लिए जाएंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर