Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barnala Drug Overdose Case: भदौड़ निवासी युवक था नशे का आदी, चिट्टे की ओवरडोज से हो गई मौत

बरनाला के 27 वर्षीय युवक बलजीत सिंह की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। थाना भदौड़ की पुलिस ने स्वजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी हैं। थाना भदौड़ के प्रभारी इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने पुलिस को बयान दर्ज करवाया है कि रविवार शाम को उसका भाई घर से बाहर गया था और फिर लौटा नहीं।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 21 Aug 2023 11:44 AM (IST)
Hero Image
Barnala Drug Overdose Case: भदौड़ निवासी युवक था नशे का आदी, चिट्टे की ओवरडोज से हो गई मौत

बरनाला, जागरण संवाददाता। बरनाला जिले के कस्बा भदौड़ निवासी 27 वर्षीय युवक बलजीत सिंह की नशे की ओवरडोज से मौत (Man Died Due to Drug Overdose) हो गई। थाना भदौड़ की पुलिस ने स्वजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी हैं। थाना भदौड़ के प्रभारी इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि मृतक युवक बलजीत सिंह के भाई हरदीप सिंह ने पुलिस को बयान दर्ज करवाया है कि रविवार शाम को उसका भाई घर से बाहर गया था, जब वह रात 9 बजे तक घर नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की।

आसपास के लोगों से जानकारी लेने पर उन्हें पता चला कि वह घर से कुछ दूरी पर रजवाहे के पास झाड़ियों में बलजीत सिंह बेहोश पड़ा है। हमने तुरंत ही लोगों की मदद से बलजीत सिंह को वहां से उठाकर सिविल अस्पताल बरनाला में भर्ती कराया गया। जहां तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सरकार करे कार्रवाई

भाई हरदीप सिंह ने कहा कि चिट्टा लगातार समाज को बर्बाद कर रहा है। इस पर सख्त कार्रवाई करते हुए नशा बेचने वाले दवा विक्रेताओं पर हत्या के इरादे का मामला दर्ज किया जाना चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं न हों। इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि मृतक युवक बलजीत सिंह के शव को सिविल अस्पताल बरनाला के शव गृह में रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया जाएगा।पुलिस स्वजनों के बयान के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई कर रही हैं।