Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Barnala News: नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, पॉक्सो एक्ट के तहत 7 के खिलाफ केस दर्ज

थाना सिटी बरनाला में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और उसका वीडियो वायरल करने के मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने ये कार्रवाई पॉक्सो एक्ट के तहत की है। इसके साथ ही पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाशी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। साथ ही इस मामले में पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

By Deepak SaxenaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 02:14 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल (कॉन्सेप्ट इमेज)।

बरनाला, हेमंत राजू: थाना सिटी बरनाला पुलिस (Barnala Police) ने एक नाबालिग की अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके दो लड़कियों सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपियों की तलाशी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मेडिकल सिविल अस्पताल बरनाला (Barnala) से करवाकर जांच के लिए लैब में भेज दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सिटी वन बरनाला की सब इंस्पेक्टर मनप्रीत कौर ने बताया कि 17 वर्षीय नाबालिग निवाली बरनाला ने थाना सिटी पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि वो किशनगढ़ निवासी आरोपी गुरप्रीत सिंह को पहले से जानती थी। इसके बाद उसके दोस्त कुलदीप सिंह ने फरवरी 2023 में उसे कोल्ड ड्रिंक्स में नशीली गोलियां डालकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस संबंध में उन्होंने थाना सिटी वन बरनाला में शिकायत दर्ज करवाई थी।

पिता और परिवार ने करवाई जबरन शादी

नाबालिग पीड़िता ने बताया कि तब उसकी दो बहनों अनु उर्फ अनुमती निवासी बरनाला, अंजलि निवासी संघेड़ा और पिता जनक राज ने कहा था कि अगर तुमने गुरप्रीत सिंह आदि के खिलाफ कार्रवाई करवाई तो हम तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इसी दौरान मेरे पिता और परिवार ने गुरप्रीत सिंह से मेरी जबरन शादी करा दी। शादी के बाद गुरप्रीत सिंह ने उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी और उसके साथ मारपीट की।

नाबालिग के बयान पर मामला दर्ज

सब इंस्पेक्टर मनप्रीत कौर ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपित गुरप्रीत सिंह निवासी किशनगढ़ थाना दयालपुरा जिला बठिंडा, नरेश कुमार निवासी बरनाला, अनु उर्फ अनुमती निवासी बरनाला, अंजलि निवासी संघेड़ा, हरप्रीत सिंह निवासी बरनाला, कुलदीप सिंह निवासी भदौड़ और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर के कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: लुधियाना में मंदबुद्धी बच्ची से झाडियों में दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था युवक, मां ने देखा