Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hit and Run Law Protest: सड़कों पर दौड़ने लगी बसें, PRTC डिपो बरनाला में पहुंचा पेट्रोल-डीजल; 90 गाड़ियां रवाना

तेल टैंकरों व ट्रक यूनियन की हड़ताल के पांचवें दिन बुधवार को पीआरटीसी डिपो बरनाला में डीजल की सप्लाई आने से बरनाला डिपो की 90 बसे विभिन्न रूट पर रवाना हो गई है। जबकि हिट एंड रन कानून के विरोध में तेल टेंकरों की हड़ताल के कारण मंगलवार को बरनाला डिपों की करीब 60 बसों का चक्का थम गया था।

By Preeti Gupta Edited By: Preeti Gupta Updated: Wed, 03 Jan 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
सड़कों पर दौड़ने लगी बसें, PRTC डिपो बरनाला में पहुंचा पेट्रोल-डीजल

हेमंत राजू, बरनाला। Hit and Run Law Protest Update: तेल टैंकरों व ट्रक यूनियन की हड़ताल के पांचवें दिन बुधवार को पीआरटीसी डिपो बरनाला में डीजल की सप्लाई आने से बरनाला डिपो की 90 बसे विभिन्न रूट पर रवाना हो गई है। जबकि हिट एंड रन कानून के विरोध में तेल टेंकरों की हड़ताल के कारण मंगलवार को बरनाला डिपों की करीब 60 बसों का चक्का थम गया था।

डीजल आने से रूट पर रवाना हुई बसें

परंतु बुधवार को सुबह बरनाला डिपो में बने पंप पर डीजल आने से सभी बसें अपने रूट पर रवाना हो गई हैं। बरनाला डिपो के ड्यूटी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि अब पंप पर काफी तेल है व बसों को कोई समस्या नही आएगी। उधर बरनाला के पक्का कॉलेज रोड पर मेन जौड़े पंप पर भी बठिंडा से एचपी का 14000 लीटर पेट्रोल व डीजल की सप्लाई आने से आम दिनों की तरह ही लोग तेल अपने वाहनों में भरवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- CM Maan: केजरीवाल के बाद अब सीएम मान करेंगे विपश्यना में साधना, कांग्रेस ने ED की जांच का जिक्र करते हुए ली चुटकी

बरनाला के साठ पेट्रोल पंप पर होगी डीजल-पेट्रोल की सप्लाई

पेट्रोल पंप एसोसिएशन बरनाला के उप प्रधान विकास बांसल बंटी व मनीश बांसल के अनुसार जिला बरनाला में करीब साठ पेट्रोल पंप है, जिन पर डीजल और पेट्रोल की सप्लाई दी जाती है। शाम तक उम्मीद जताई जा रही है कि सभी पंप पर तेल आ जाएगा। उधर ट्रक यूनियन बरनाला के प्रधान हरदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि हिट एंड रन कानून के विरोध में बरनाला यूनियन ने छह जनवरी तक ट्रक यूनियन जिला बरनाला में होने वाली पुकार को भी बंद कर दिया था। सभी ट्रक ऑपरेटर छह जनवरी को चन्नों रैली में पहुंचेगे व अपनी बात वहां पर रखेंगे।

यह भी पढ़ें- पंजाब में पुलिस का ताबड़तोड़ सर्च ऑपरेशन, 917 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर की पूछताछ; 24 हुए गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें