Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Accident: कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पंजाब के बरनाला में कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। जानकारी अनुसार देर सायं एक मोटरसाइकिल पर सवार 65 वर्षीय जीत सिंह पुत्र जंगीर सिंह निवासी ठीकरीवाल बरनाला की तरफ आ रहा था। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 11 Feb 2023 03:10 PM (IST)
Hero Image
कार की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

संवाद सूत्र, धनौला बरनाला: बठिंडा-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर बरने वाला के नजदीक एक सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी अनुसार देर सायं एक मोटरसाइकिल पर सवार 65 वर्षीय जीत सिंह पुत्र जंगीर सिंह निवासी ठीकरीवाल बरनाला की तरफ आ रहा था।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: मंदिर कमेटी पर दुकानदारों ने लगाया बेवजह परेशान करने का आरोप, थाने के बाहर दिया धरना 

जब वह प्राचीन हनुमान मंदिर बरने वाला नजदीक पहुंचा तो लौंगोवाल की तरफ से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार जीत सिंह गंभीर रूप में घायल हो गया। उसे तुरंत इलाज के लिए भाई घनईया एंबूलेंस की मदद से इलाज के लिए सिविल अस्पताल धनौला में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। थाना धनौला की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

रेलगाड़ी की चपेट में आने से युवती की मौत

वहीं दूसरी घटना भी बरनाला में ही हुई। रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई। इस संबंधी जानकारी देते जीआरपी चौंकी बरनाला के इंचार्ज एएसआई सुखपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि एक 24 से 25 वर्ष के करीब युवती की दी कि.मी.नंबर-106-31-33 नजदीक ट्राईडेंट फैक्ट्री के पास रेलगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: Moga News: गायक के साथ सेल्फी लेने पहुचें व्यक्ति की बाउंसरों के साथ झड़प, शादी के माहौल में जमकर हुआ हंगामा

अभी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि युवती ने नीले रंग की चैक वाली शर्ट, जैकेट, नीली जींस, लोअर पीला रंग जिसमें काले व सफेद रंग की धारियां हैं वह पहनी हुई है। उसका कद पांच फीट एक इंच है। एएसआई सुखपाल सिंह सिद्धू ने बताया कि लाश को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें