Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'मुझे 10 दिन दो... पंजाब से गैंगस्टर खत्म कर दूंगा', राजा वड़िंग बोले- DGP गौरव नहीं कर रहे अच्छा काम

पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने प्रदेश से 10 दिन के अंदर गैंगस्टर खत्म करने की बात कही है। उन्होंने डीजीपी गौरव यादव पर भी अच्छे से काम न करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि पंजाब पुलिस की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि वह बहादुर है। इस दौरान वड़िंग ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर भी कई आरोप लगाए हैं।

By Jagran News Edited By: Gurpreet Cheema Updated: Thu, 05 Sep 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
राजा वड़िंग ने फिर पंजाब की कानून व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल

हेमंत राजू, बरनाला। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने पंजाब से 10 दिन के अंदर गुंडाराज खत्म करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ गुंडाराज है। 

उन्होंने कहा, 'पंजाब सरकार मुझे 10 दिन दे, मैं गैंगस्टर खत्म कर दूंगा, एक भी दिखाई नहीं देगा... अगर न हुए तो कह देना।'

दरअसल, बरनाला में कांग्रेसी वर्करों की विशेष बैठक को संबोधित करते समय उन्होंने पत्रकारों से ये बात कही। आगे ये भी कहा कि विधानसभा में डीजीपी को तलब करना गलत है, जब यह आम आदमी पार्टी को महसूस हुआ तो उन्होंने यू टर्न ले लिया।

अगर सम्मन करने हैं तो मुख्यमंत्री को करो, ग्रह मंत्री को करो। हालांकि, डीजीपी गौरव यादव अच्छा काम नहीं कर रहे है, इसके पीछे क्या कारण है ये तो वही बता सकते हैं परंतु पुलिस का मनोबल गिर गया हैं।

आम आदमी पार्टी की गिरा ग्राफ- वड़िंग

पुलिस अधिकारी व कर्मचारी वीआरएस लेकर रिटायर हो रहे हैं जबकि पंजाब पुलिस बहुत बहादुर हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का ग्राफ गिर गया है व गुटबाजी उभर कर सामने आ रही हैं।

प्रधान सांसद अमरिंदर सिंह राजा वंड़िंग ने कहा की तीन सांसदों सहित अन्य नेताओं की उप चुनाव बरनाला सीट पर ड्यूटी लगी है हम सभी काम कर रहे हैं। बरनाला उप चुनाव के लिए सभी कांग्रेसी वर्कर बूथ स्तर पर अपनी-अपने ड्यूटी संभाल कर काम शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि वे पार्टी हाई कमान से यूथ व नए युवा चेहरों को टिकट देने की सिफारिश करेंगे। 

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के दो गुर्गे गिरफ्तार, एक इशारे पर लोगों के घरों बरसाने लगते थे गोलियां

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर