Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: बरनाला में 12वीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, आरोपी पर होटल में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल का आरोप

पंजाब के बरनाला में थाना महल कलां से पुलिस ने एक छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने छात्रा का होटल में वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और उस पर पैसे मांगने का भी आरोप लगा है। के आरोप में गांव लोहगढ़ के एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसकी जानकारी महिला सेल प्रभारी जसविंदर कौर ने दी। छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 12 Sep 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
बरनाला में 12वीं की छात्रा से आरोपित ने किया दुष्कर्म

बरनाला, हेमंत राजू। बरनाला के थाना महल कलां की पुलिस ने 12वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म (12th Class Girl) करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोप में गांव लोहगढ़ के एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला सेल की प्रभारी जसविंदर कौर (Women Cell In-Charge Jaswinder Kaur) ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित लड़की ने बयान दर्ज कराया कि वह 12वीं कक्षा में पढ़ती है। उसकी विधवा माता आंगनवाड़ी में काम करती है।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

महिला सेल की प्रभारी ने करीब 5 महीने पहले लोहगढ़ निवासी रणधीर सिंह उर्फ धीरा से उसकी दोस्ती थी। करीब 15-20 दिन पहले रणधीर सिंह धीरा का मुझे मिलने के लिए फोन आया था। जब मैं उससे मिलने के लिए पहुंची तो वह मुझे दिन में एक होटल के कमरे में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे बेहोश कर दिया। उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। अगले दिन रूपयों की मांग करने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

पुलिस ने कार्रवाई की शुरू

पुलिस ने पीड़िता के ब्यान के आधार पर नामजद आरोपित रणधीर सिंह धीरा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ऐसी ही घटना पिछले दिनों गुरूग्राम के सोहाना से सामने आई थी 

गुरुग्राम के सोहना में भी पिछले दिनों गांव की रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ रात के समय पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। आरोप है कि किशोरी को घर में अकेला देख सभी युवक घर में घुस आए और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के वक्त माता-पिता के रिश्तेदारी घर पर नहीं थे। नाबालिग किशोरी अपने छोटे भाई बहनों के साथ घर में अकेली सो रही थी। 

ये भी पढ़ें:- नाबालिग लड़की के साथ पांच युवकों ने किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम