Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पावरकॉम के अधिकारियों के रवैये से परेशान, धौला गांव के 3 लोग पानी की टंकी पर चढ़े

पंजाब के बरनाला के गांव धौला में पावरकॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों की चेकिंग करने के तरीके से परेशान होकर मंगलवार को ग्रामीणों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान तीन ग्रामीण पानी की टंकी पर चढ़ गए और मांग करने लगे कि पावरकॉम के कर्मचारियों को उनके गैर-जिम्मेदाराना रवैये के लिए माफी ग्रामीणों से माफी मांगनी चाहिए।

By Nishu Rani Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
पावरकॉम के अधिकारियों से परेशान होकर पानी वाली टंकी पर चढ़े धौला के निवासी।

जागरण संवाददाता, बरनाला। जिला बरनाला के गांव धौला में पावरकॉम के अधिकारियों व कर्मचारियों की चेकिंग करने के तरीके से परेशान होकर मंगलवार को गांव निवासियों ने पावरकॉम के अधिकारियों के खिलाफ रोष प्रर्दशन किया।

जानकारी के अनुसार रोष प्रर्दशन के दौरान गांव के तीन व्यक्ति पानी वाली टंकी पर चढ़ गए है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पानी वाली टंकी पर चढ़े गांव निवासी कुलदीप सिंह ने बताया कि पावरकॉम के अधिकारियों द्वारा एसडीओ की अगुवाई में या किसी अन्य अधिकारी की अगुवाई में गांव में कुंडी कनेक्शन को पकड़ने के लिए चेकिंग की जाती है।

उन्होंने कहा कि चेकिंग करने पर गांव के निवासियों को कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन पावरकॉम के अधिकारी सुबह-शाम चोरों की तरह दीवार फांदकर घरों में घुस जाते हैं। उन्होंने कहा कि पावरकॉम कर्मचारियों के पास अपनी सीढ़ी होती है, जिससे वह बाहर से दीवार पर लगा देते हैं और अगले घर में कूद जाते हैं।

उन्होंने कहा कि पावरकॉम के कर्मचारियों को कई बार गेट खोलकर अंदर आकर चेकिंग करने के लिए कहा गया, लेकिन बोलने पर कोई असर नहीं पड़ा।

जिसके बाद गांव के तीन लोग पानी की टंकी पर चढ़ गए और मांग करने लगे कि पावरकॉम कर्मचारियों को गांव निवासियों से गैर-जिम्मेदाराना रवैये के प्रति माफी मांगनी चाहिए। मौके पर पहुंचे सिविल व पुलिस कर्मचारियों ने पानी वाली टंकी पर चढ़े गांव निवासियों को नीचे उतारने के प्रयास किए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें