Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बरनाला में दो गुटों में हिंसक झड़प, ताबड़तोड़ चलीं गोलियां; दो घायल तो 2 गिरफ्तार

Punjab News पंजाब के बरनाला में दो गुट आपस में भिड़ गए। इस बीच मारपीट और गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस बाबत 2 लोगों को गिरफ्तार हो गए हैं। बरनाला कोर्ट में पेशी थी पेशी भुगत कर वापसी में दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा होने पर खूनी तकरार हो गई।

By Hemant Kumar Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 03 Oct 2024 09:43 PM (IST)
Hero Image
घटनास्थल पर केस की जांच करते डीएसपी सतवीर सिंह बैंस व अन्य पुलिस कर्मचारी। जागरण

हेमंत राजू, बरनाला। Punjab Crime News: बरनाला कोर्ट से पेशी से लौट रहे दो गुटों में बरनाला बठिंडा हाईवे पर हिंसा का सामना करना पड़ा। इस बीच  मारपीट व गोली चलने से दो युवक घायल हो गए जबकि दो अन्य को बरनाला पुलिस ने काबू करके उनसे पूछताछ शुरू कर दी हैं।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और डीएसपी बरनाला सतवीर सिंह बैंस ने बताया कि क्रिमिनल गैंग के दो गुटों जिनकी वीरवार को बरनाला कोर्ट में पेशी थी पेशी भुगत कर वापसी में दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा होने पर खूनी तकरार हो गई।

जिसमें दो युवक घायल हो गए व घटनास्थल से फरार हो गए। जबकि पुलिस ने दो युवकों को काबू कर लिया हैं। उन्होंने बताया कि भिड़ने वाले युवकों पर पहले भी कई आपराधिक केस दर्ज हैं व अधिकतर आरोपित युवक बरनाला के ही निवासी हैं।

आरोपियों की तलाश जारी

डीएसपी सतवीर सिंह बैंस ने बताया कि बरनाला पुलिस अलग-अलग टीमों के जरिए मामले की जांच कर रही है और बाकी आरोपित जो इधर-उधर छुपे हुए हैं उनके बारे में अलग-अलग टीमें बनाकर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

बाक्स- प्रत्यक्षदर्शी कर्म सिंह आदि ने बताया कि दोनों गुटों के युवक कई गाड़ियों में सवार थे और उनके पास पिस्तौल व तलवार, किरच आदि हथियार थे, जिन्होंने एक-दूसरे पर जानलेवा हमला कर एक-दूसरे को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पुलिस के आने से पहले ही घायल भी वहां से फरार हो गए थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें