Move to Jagran APP

Bathinda News: शख्स की हत्या कर हादसा साबित करने की कोशिश, पिता की शिकायत पर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज

Bathinda News बठिंडा के गांव मंडी कलां में एक शख्स की मौत के बाद उसके पिता ने पुलिस में हत्या कर हादसे में बदलने की शिकायत की है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही बठिंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 02:37 PM (IST)
Hero Image
शख्स की हत्या कर हादसा साबित करने की कोशिश में मामला दर्ज (कॉन्सेप्ट इमेज)।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। जिले के गांव मंडी कलां में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और उसे बाद में हादसा करार देने के लिए उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर उसकी एक कैंटर से टक्कर करवा दी, जिससे लोगों को लगे कि हादसे में व्यक्ति की जान चली गई है, लेकिन हादसे से पहले कुछ लोगों ने मृतक के शरीर पर चोट के निशान और खून लगा हुआ देखा था।

लोगों की गवाही और चोट के निशान के आधार पर थाना बालियांवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा और आरोपित लोगों की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

लोगों से पूछताछ के बाद हुआ पिता को शक

थाना बालियांवाली पुलिस को शिकायत देकर जोगिंदर सिंह निवासी गांव माइसरखाना ने बताया कि बीती 30 सितंबर को उसका 40 वर्षीय बेटा सुखदीप सिंह जोकि मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। इस दौरान एक कैंटर नंबर पीबी- 13बीके - 2626 ने उसके बेटे को टक्कर मार दी और उसके बेटे की मौत हो गई। जब वह घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से हादसे के बारे में जांच पड़ताल की।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann: धूरी में सीएम मान ने किया 12 मॉडर्न लाइब्रेरी का उद्घाटन, बोले- 'युवाओं की बदलेगी किस्मत'

पिता ने लगाए हत्या करने के आरोप

पड़ताल में उन्हे पता लगा कि सुखदीप सिंह का हादसा होने से पहले उसके शरीर पर चोट लगी हुई थी, जबकि उसके कपड़े पर पहले से खून लगा हुआ था। जिसके बाद मृतक व्यक्ति के परिजनों ने आशंका जताई कि उनके बेटे की हत्या करने के बाद उसे हादसा का रूप देने के लिए यह सब कुछ किया गया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Bathinda News: पुरानी रंजिश के चलते 22 लोगों ने की मारपीट, हमलावरों ने उड़ाए लाखों रुपये की नकदी और गहने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें