Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda News: नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, कुछ ही दिन पहले नशा मुक्ति केंद्र से आया था घर

पंजाब के बठिंडा के नरूआणा रोड पर एक युवक मृत हालत में दिखाई दिया। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। युवक की लाश के पास से एक सिरिंज बरामद हुई इसके बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि नशे की ओवरडोज के चलते युवक की मौत हुई है। परिजनों ने बताया कि युवक पहले से ही नशे का आदी था।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 11 Aug 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
नशे की ओवरडोज से युवक की मौत (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। रविवार को नरूआणा रोड पर एक युवक की लाश बरामद हुई है, जिसकी मौत नशे की ओवरडोज से होने माना जा रहा है क्योकि लाश के पास एक सिरिंज पड़ी हुई थी, जोकि खाली थी।

घटना की सूचना मिलने पर थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की और सहारा जनसेवा की टीम की मदद से मृतक को सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक की पहचान लाल सिंह बस्ती निवासी 32 वर्षीय गरजिंदर सिंह के तौर पर हुई।

ये भी पढ़ें: Punjab Crime: CM भगवंत मान के मामा के घर में चोरी, 17 तोले सोने और नकदी लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा

पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया और वह अस्पताल पहुंच चुके है। परिजनों ने बताया है कि युवक नशे करने का आदि था और उसे नशा मुक्ति केंद्र में दाखिल करवाया था। कुछ दिन पहले ही वह वापस घर पर आया था, लेकिन आज उसका शव नरूआणा रोड से बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Punjab Crime: CM भगवंत मान के मामा के घर में चोरी, 17 तोले सोने और नकदी लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर