Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda News: मौड़ मंडी में कल AAP की रैली, CM भगवंत मान व अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से बठिंडा संसदीय क्षेत्र के अधीन मौड़ मंडी हलके में आम आदमी पार्टी की विकास क्रांति रैली का आयोजन किया जा रहा है। रविवार को शिरोमणि अकाली दल के एक गढ़ के तौर पर जाने जाते मालवा के बठिंडा संसदीय क्षेत्र की रैली को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान भी संबोधित करेंगे।

By Gurprem LehriEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 16 Dec 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
बठिंडा के मौड़ मंडी हलके में आप की रैली के लिए लगाई गई स्टेज

जागरण संवाददाता, बठिंडा। AAP Rally In Mandu Maur: लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से रविवार को बठिंडा संसदीय क्षेत्र के अधीन मौड़ मंडी हलके में विकास क्रांति रैली का आयोजन किया जा रहा है।

शिरोमणि अकाली दल के एक गढ़ के तौर पर जाने जाते मालवा के इस प्रमुख बठिंडा संसदीय क्षेत्र की रैली को आपके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के अलावा राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी संबोधित करेंगे।

कैबिनेट मंत्री भी रहेंगे मौजूद

इसके अलावा राज्य के अन्य तमाम कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहेंगे। लोगों की ओर से उम्मीद जताई जा रही है कि रैली में सरकार की ओर से कोई बड़ी घोषणा भी की जा सकती है।

जिले के सिविल और पुलिस प्रशासन की ओर से रैली के तमाम प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। नेताओं के लिए बड़ी स्टेज के अलावा 50 हजार लोगों के बैठने के लिए वाटर प्रूफ टेंट लगाया गया है।

ये भी पढ़ें- पहले ही साल में पंजाब एग्रो की 'जिन' ने मारी बाजी, खास स्वाद होने से मिला दूसरा स्थान; किन्नू की केर से हुई तैयार

सुरक्षा के किए कड़े इंतेजाम

पूरे संसदीय क्षेत्र से बड़ी भीड़ जुटाने के लिए आप के तमाम नेता पिछले कई दिनों से तैयारियों में जुटे हुए हैं। पुलिस प्रशासन की ओर से रैली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

बताया जाता है कि रैली में करीब दो हजार पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। एडीजीपी सुरिंदर सिंह परमार ने बताया कि रैली में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

ये भी पढे़ं- बठिंडा में नशा तस्करी का भंडाफोड़, 20 KG नशीला पदार्थ सहित दर्जन शराब की बोतलें बरामद; तीन आरोपी गिरफ्तार