Move to Jagran APP

Bathinda Crime: रामपुरा फूल में घर में घुसकर आढ़ती से लूटी कार, सिर पर वेसबाल बैट मारकर की वारदात

बठिंडा में शनिवार सुबह जिले के रामपुरा फूल में लुटेरे आढ़ती पुरषोत्तम लाल के घर में घुसकर उसकी क्रेटा कार छीनकर फरार हो गए। लुटेरों ने आढ़ती के सिर पर वेसबाल के बैट से वार कर उसे घायल कर दिया था।

By Jeevan JindalEdited By: Pankaj DwivediPublished: Sat, 26 Nov 2022 11:38 AM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 11:38 AM (IST)
सिविल अस्पताल में भर्ती घायल पुरषोत्तम लाल।

जीवन जिंदल, रामपुरा फूल (बठिंडा)। मौङ मंडी में शुक्रवार सुबह एक आढ़ती से हथियारों के बल पर पांच लाख रुपये की लूट के चौबीस घंटे के भीतर शनिवार सुबह जिले के रामपुरा फूल में लुटेरे आढ़ती पुरषोत्तम लाल के घर में घुसकर उसकी क्रेटा कार छीनकर फरार हो गए। लुटेरों ने आढ़ती के सिर पर वेसबाल के बैट से वार कर उसे घायल कर दिया था। उसके चीखने की आवाजें सुन आसपास स्थित घरों के लोगों ने उसे तुरंत स्थानीय सिविल अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आढ़ती की कार के चालक पर संदेह जताया है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय रायल एस्टेट कालोनी निवासी पुरषोत्तम रोजाना की तरह शनिवार सुबह छह बजे के करीब सैर करने के लिए घर के मेन गेट पर पहुंचे थे। इस दौरान गार्ड रुम में घात लगाकर बैठे चार अज्ञात लुटेरों ने उन पर हमला कर दिया। नकदी तथा अन्य कीमती सामान ले जाने की नीयत से हमलावर उन्हें घसीटकर घर के अंदर ले जाने लगे। विरोध करने पर हमलावरों ने उनके सिर पर वेसबाल बैट मारकर उन्हें घायल कर दिया। पुरषोत्तम लाल के चीखने की आवाजें सुनकर आसपास के घरों में रहने वाले लोग एकत्र होने लगे। उन्हें देख हमलावर पुरषोत्तम लाल की क्रेटा कार लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अशवंत सिंह तथा थाना सिटी रामपुरा के प्रभारी अमृतपाल सिंह मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच शुरू की। घटना को लेकर शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है।

घर में अकेले थे पुरषोत्तम लाल और उनकी पत्नी

परषोतम लाल का बेटा अपनी पत्नी के साथ वृंदावन धाम की यात्रा पर गया हुआ है। जिसके चलते घटना के समय परषोतम लाल तथा उनकी पत्नी ही घर पर थे।

पुलिस को कार के चालक पर संदेह 

डीएसपी अशवंत सिंह ने पुरषोत्म लाल की कार के चालक पर संदेह जताते हुए कहा कि शुक्रवार शाम को पुरषोत्तम लाल को घर छोड़े के बाद चालक का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। वह अपने घर से भी गायब है। पुलिस की विभिन्न टीमें उसके घर तथा अन्य स्थानों पर छापामारी र रही हैं। डीएसपी ने बताया कि हमलावरों के पास एक तलवार, एक किरच तथा एक वेसबाल बैट थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.