Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda Accident News: बठिंडा में दर्दनाक हादसा, फॉर्च्यूनर कार की टक्कर से छात्रों से भरा ऑटो पलटा; 12 बच्चे घायल

Bathinda Accident News पंजाब के बठिंडा में गुरुवार दोपहर फॉर्च्यूनर कार की टक्कर से छात्रों से भरा ऑल्टो पलट गया। इस हादसे में 12 स्कूली बच्चे घायल हो गए। आनन-फानन में छात्रों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं आरोपी ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया। इनमें दो बच्चों की हालत गंभीर है। घायल बच्चे निजी स्कूल के बताए जा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 05 Sep 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
स्कूली बच्चों का एक ऑटो बीच सड़क पर पलट गया।

जागरण संवाददाता,बठिंडा। बठिंडा में गुरुवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। शहर की 100 फीट रोड पर एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी की टक्कर से स्कूली बच्चों का एक ऑटो बीच सड़क पर पलट गया।

हादसे में ऑटो में सवार 12 बच्चे घायल हो गए। जिन्हें सहारा जन सेवा और नौजवान वेलफेयर सोसायटी के कार्यकर्ताओं ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया।

आरोपी मौके से फरार

वहीं हादसे की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई, लेकिन हादसे के आधे घंटे बाद थाना सिविल लाइन की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जबकि फॉर्च्यूनर गाड़ी चालक मौके से फरार हाे चुका था। बताया जा रहा है कि एक निजी स्कूल के बच्चे छुट्टी होने के बाद अपने ऑटो में सवार होकर घर जा रहे थे।

स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल

जब वह बठिंडा के 100 फीट रोड पर एक तेज रफ्तार एक फॉर्च्यूनर गाड़ी व स्कूली बच्चों के ऑटो के बीच भयानक टक्कर हो गई, जिससे ऑटो में सवार स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने तुरंत घायल बच्चों को एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां बच्चे हैं इलाज चल रहा है। सिविल अस्पताल के डॉ. अर्शिषत गोयल का कहना है कि इमरजेंसी वार्ड में करीब एक दर्जन बच्चों को इलाज के लिए पहुंचे है, जिन्हें मामूली से चोंटे आई हैं, जिनका इलाज कर दिया गया है, जबकि दो बच्चों को गंभीर चोंटे आई है, जिनका भी इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Petrol Diesel Price: पंजाब के लोगों के जेब पर बढ़ा बोझ, सरकार ने महंगा कर दिया पेट्रोल-डीजल