Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda: धड़ल्ले से चल रही पेट्रोल और डीजल की कालाबाजारी, 190 लीटर तेल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर स्थित ढाबों से दो लोगों को गिरफ्तार कर 150 लीटर पेट्रोल व 40 लीटर डीजल बरामद किया। कथित आरोपियों के खिलाफ थाना नेहियांवाला और थाना बालियांवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बता दें कि उक्त व्यक्ति ढाबों पर रुकने वाले तेल कैंटरों के चालकों की मिलीभगत से तेल चोरी कर उसे आगे बेचता थे।

By Nitin Singla Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Sat, 06 Jan 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
बठिंडा में 190 लीटर तेल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, पाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Black Marketing of Diesel and Petrol: जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर स्थित ढाबों से दो लोगों को गिरफ्तार कर 150 लीटर पेट्रोल व 40 लीटर डीजल बरामद किया। कथित आरोपियों के खिलाफ थाना नेहियांवाला और थाना बालियांवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बता दें कि उक्त व्यक्ति ढाबों पर रुकने वाले तेल कैंटरों के चालकों की मिलीभगत से तेल चोरी कर उसे आगे बेचता थे। 

400 लीटर तेल पहले भी हुआ बरामद

बता दें कि कुछ दिन पहले सीआईए स्टाफ वन और टू ने अलग-अलग जगहों से ढाबा संचालकों और कर्मचारियों को गिरफ्तार कर करीब 400 लीटर डीजल और पेट्रोल बरामद किया था। ताजा मामले को लेकर थाना नेहियांवाला के सहायक थानेदार सुच्चा सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव गोनियाना खुर्द स्थित ठाकुर ढाबे पर बड़े पैमाने पर तेल की कालाबाजारी चल रही है। इस पर कार्रवाई करते हुए उक्त ढाबे पर छापा मारा गया और अल्तमश एसके निवासी गोनियाना खुर्द को गिरफ्तार कर लिया गया और 150 लीटर पेट्रोल बरामद किया गया। 

आरोपितों को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

इसी तरह थाना बालियांवाली के सहायक थानेदार गुरसाहिब सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मंडी कलां स्थित सन्नी भुल्लर ढाबे से 40 लीटर डीजल बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों मामलों में यह बात सामने आई है कि आरोपी ढाबों पर खड़े होने वाले तेल कैंटरों के चालकों की मिलीभगत से तेल चोरी कर उसे आगे बेचते थे। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस गोरख धंधे में उनके साथ और कितने लोग शामिल हैं।

Also Read: सुखपाल खेहरा के साथ चट्टान की तरह खड़ी है कांग्रेस, सुनील जाखड़ के बयान पर सुखजिंदर सिंह रंधावा का पलटवार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर