Move to Jagran APP

Bathinda Crime: महिला पार्षद के देवर के घर से 50 हजार रुपये की नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपित

पंजाब के बठिंडा में एक अज्ञात चोर ने दिनदहाड़े कांग्रेसी महिला पार्षद के देवर के घर में दाखिल होकर अलमारी से 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गया। चोरी करने वाला युवक गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होगा।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 12 Mar 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
महिला पार्षद के देवर के घर से 50 हजार रुपये की नकदी चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपित
जासं,बठिंडा: शहर में चोरों का कहर लगातार बढ़ते ही जा रहा है। चोर अब दिनदिहाड़े लोगों के घरों में दाखिल होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। बीते दिनों एक अज्ञात चोर ने दिनदहाड़े कांग्रेसी महिला पार्षद के देवर के घर में दाखिल होकर अलमारी से 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गया। चोरी करने वाला युवक गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होगा। जिसके बाद मामले की जानकारी संबंधित थाना कोतवाली पुलिस को दी गई।

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल चोर के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन दिनदहाड़े हुई इस चोरी के बाद लोगों ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाने शुरू कर दिए है, चूकिं बीते दिनों थाना सिविल लाइन से 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक वर्कशाप के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया।

घर की अलमारी में रखी हुई थी नकदी

वार्ड नंबर 38 से महिला कांग्रेसी पार्षद ममता सैनी के देवर व कांग्रेसी नेता संजीव सैनी ने बताया कि वह बैंक बाजार के पीछे स्थित गली में उनका मकान है। वह मकान की पहली मंजिल पर रहते है। उन्होंने 50 हजार रुपये की नकदी अपने घर की अलमारी में रखी हुई थी। बीते दिनों सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह किसी काम से घर से बाहर आए हुए थे, जबकि उनकी पत्नी घर में अकेली थी और घर के दूसरों कामों में व्यस्त थी।

इस दौरान एक अज्ञात युवक उनके घर की सीढ़िया चढ़ा और कमरे में दाखिल होकर अलमारी खोलकर वहां पर पड़ी करीब 50 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गया। संजीव सैनी ने बताया कि चोरी का पता उन्हें शाम को तब पता चला, जब उन्होंने अलमारी से पैसे देने के लिए खोली, तो देखा कि पैसे गायब है।

जिसके बाद उन्होंने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की , तो पता चला कि एक अज्ञात युवक उनके मकान की सीढ़ियां चढ़ा था और उसके हाथ में पैसे वाला लिफाफा भी था। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।