Move to Jagran APP

Bathinda Crime News: 100 ग्राम हेरोइन समेत तीन गिरफ्तार, एक महिला भी शामिल

शुक्रवार को पुलिस टीम द्वारा नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस टीम ने शक के आधार पर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन आरोपितों की तलाशी ली तो उनके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। (फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 17 Feb 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
100 ग्राम हेरोइन के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार
जागरण संवाददाता, बठिंडा। सीआईए स्टाफ वन की टीम ने शुक्रवार को स्थानीय मित्तल माल के पास मोटरसाइकिल सवार महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद की। पकड़े गए आरोपितों पर थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

नाकाबंदी कर हो रही थी वाहनों की चेकिंग 

सीआईए स्टाफ वन के एसआइ हरजीवन सिंह के मुताबिक शुक्रवार को पुलिस टीम ने स्थानीय पंचवटी नगर नजदीक मित्तल माल के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी।

इस दौरान पुलिस टीम ने शक के आधार पर एक मोटरसाइकिल पर सवार आरोपित नितिन निवासी बल्लाराम नगर बठिंडा, जसवीर सिंह निवासी गली नंबर छह हजूरा कपूरा कालोनी बठिंडा व अमनदीप कौर निवासी गली नंबर दो परसराम नगर बठिंडा को रोककर उनकी तलाशी ली।

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

तलाशी लेने पर उनके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस टीम ने तीनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किय गया। पुलिस के मुताबिक आरोपित नितिन व जसवीर सिंह पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज है।

यह भी पढ़ें - Punjab News: अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर खड़ी ट्राली के पीछे टकराने से 3 वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त

आरोपितों को अदालत में किया जाएगा पेश

एसआई हरजीवन सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों को अदालत में पेशकर पुलिस रिमांंड हासिल किया जाएगा, ताकि पूछताछ कर पता किया जा सके कि उक्त हेरोइन कहां से लेकर आए थे और आगे किसे सप्लाई करनी थी।

यह भी पढ़ें - Adani-Hindenburg Row: हिंडनबर्ग पर सुप्रीम कोर्ट बनाएगा अपनी कमिटी, कहा- सीलबंद सुझावों को नहीं करेंगे स्वीकार

यह भी पढ़ें - Assam: सीएम का दावा; बाल-विवाह रोकने के लिए चलाए गए अभियान का साकारात्मक असर, कम उम्र में तय हुई शादियां रद्द

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।