Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda Crime: अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, पुलिस ने किया भंडाफोड़; छह गिरफ्तार

सिविल लाइन की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भांड़ाफोड किया है जो कुछ लोगों को अश्लील वीडियो के जरिए अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने गिरोह की तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गिरोह के तीन अन्य अज्ञात सदस्यों की तलाश जारी है। आरोपियों ने अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी दी और जान से मारने की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 11:39 PM (IST)
Hero Image
अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, पुलिस ने किया भंडाफोड़

जागरण संवाददाता, बठिंडा। थाना सिविल लाइन की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भांड़ाफोड किया है जो कुछ लोगों को अश्लील वीडियो के जरिए अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने गिरोह की तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि गिरोह के तीन अन्य अज्ञात सदस्यों की तलाश जारी है।

बनाई अश्लील वीडियो

पुलिस को दी शिकायत में धोबियाना बस्ती निवासी उरजिंदर सिंह ने बताया कि उसे रामपुरा निवासी कमलदीप कौर ने झांसे में लेकर 15 अक्टूबर को साथियों के साथ मिलकर बठिंडा निवासी रमनदीप कौर, राजिंदर सिंह, गोनियाना निवासी रोबिन, तजिंदर कौर व जीदा निवासी कुलदीप सिंह के अलावा तीन अज्ञात साथियों ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। 

80 हजार रुपये की मांग की 

कथित आरोपियों ने जहां उसकी अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी दी, वहीं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि कथित आरोपित ने उससे 80 हजार रुपये की मांग की और मौके पर ही उक्त व्यक्ति ने उसे धमकी देकर 36,300 रुपये अपने खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए। 

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी

पीड़ित ने बताया कि 17 अक्टूबर को फिर कथित आरोपित ने उससे पैसों की मांग की। पैसे न देने पर उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस अधीक्षक थाना सिविल लाइन राजपाल सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अज्ञात लोगों की तलाश जारी है।