Move to Jagran APP

Bathinda Fire Broke: सेनेटरी दुकान में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक; मौके पर पहुंचे विधायक

गुरुकुल रोड में स्थित एक सेनेटरी की दुकान को रात अज्ञात लोगों ने आग लगा दी जिससे पूरी दुकान जलकर राख हो गई जिस दुकान में पड़ा 25 से 30 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। बता दें कि एक महीना पहले भी किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी की नीयत से दुकान का शटर तोड़कर आग लगाने की कोशिश की थी तब नुकसान से बचाव हो गया था।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Mon, 29 Jan 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
सेनेटरी दुकान में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, Photo Jagran

जागरण संवाददाता, बठिंडा। शहर के गुरुकुल रोड में स्थित एक सेनेटरी की दुकान को रात अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिससे पूरी दुकान जलकर राख हो गई, जिस दुकान में पड़ा 25 से 30 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। बता दें कि जिस जगह पर यह घटना घटित हुई है, वहां से 150 मीटर पर शहरी विधायक जगरूप सिंह गिल की कोठी है। ऐसे ही विधायक को घटना के बारे में पता चला, तो वह मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया। 

सारा सामान जलकर हुआ खाक

उन्होंने दुकानदार को भरोसा दिया कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। दुकानदार शंकर कुमार ने बताया वह रोजाना की तरह रविवार को वह अपनी दुकान बंद करके घर चला गया था। रविवार देर रात को उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान में आग लग गई है, जब तक वह कुछ समझ पाते और दमकल की गाड़ी को सूचना दे पाते तब तक देर हो चुकी थी और सारा सामान जलकर राख हो गया। दुकानदार ने बताया जिस व्यक्ति ने दुकान में आग लगाई है उसने पहले शटर तोड़ा है, उसके बाद वारदात को अंजाम दिया। 

एक महीना पहले भी अज्ञात ने आग लगाने की कोशिश की थी

उन्होंने बताया कि एक महीना पहले भी किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी की नीयत से दुकान का शटर तोड़कर आग लगाने की कोशिश की थी, तब नुकसान से बचाव हो गया था। दुकानदार ने बताया कि थाना कैनाल पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है जल्द ही मामले में आरोपित की तलाश कर ली जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें