Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda News: 22 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, रेलवे लाइनों के पास से बरामद हुआ शव

शुक्रवार को 22 वर्षीय एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव बठिंडा-सिरसा रेलवे फाटक की रेलवे लाइन के पास से बरामद हुआ है। युवती की मौत कैसे और किस प्रकार हुई है। इसके बारे में अभी कुछ स्पष्ट पता नहीं चल सका है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 10 Feb 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
22 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, रेलवे लाइनों के पास से बरामद हुआ शव

बठिंडा, जागरण संवाददाता । शुक्रवार को 22 वर्षीय एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव बठिंडा-सिरसा रेलवे फाटक की रेलवे लाइन के पास से बरामद हुआ है। युवती की मौत कैसे और किस प्रकार हुई है।

मृतक युवती पर नशा तस्करी का भी मामला दर्ज

इसके बारे में अभी कुछ स्पष्ट पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत भी नशे की ओवरडोज के कारण हुई है, चूकिं मृतक युवती चिट्टे का नशा करने के आदि थी और उसकी दाेनों बाजुओं पर टीके के कई निशान है। इतना ही नहीं मृतक युवती पर थाना कैनाल कालोनी में नशा तस्करी का भी मामला दर्ज था और कुछ दिन पहले ही वह जमानत लेकर जेल से बाहर आई थी।

चिट्टे के इंजेक्शन की ओवरडोज के कारण हुई मौत

घटना की सूचना मिलने पर सहारा जन सेवा की लाइफ सेविंग ब्रिगेड हेल्पलाइन टीम के सदस्य विक्की कुमार, हरबंस सिंह, राजिंदर कुमार के अलावा थाना जीआरपी की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। जीआरपी के एएसआई गुरपाल सिंह ने घटनास्थल का जांच की। वहीं युवती के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं था। प्रथम साक्ष्य में प्रतीत होता है लड़की की मृत्यु चिट्टे के इंजेक्शन की ओवरडोज के कारण हुई। सहारा टीम के आस-पास से निरीक्षण करवाने पर मृतक लड़की की शिनाख्त 22 वर्षीय कुलविंदर कौर गली नंबर 4 नरूआना रोड अमरपुरा बस्ती बठिंडा के तौर पर हुई।

धारा 174 के अंतर्गत बयान दर्ज

पुलिस कार्रवाई बाद सहारा टीम ने मृतक युवती कुलविंदर कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए बठिंडा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां थाना जीआरपी पुलिस ने मृतक कुलविंदर कौर के परिजनों के बयानों पर आईपीसी की धारा 174 के अंतर्गत बयान दर्ज करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुुपुर्द कर दिया है। पुलिस का कहना है कि मैत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद चलेगा।