Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda Fraud: ठगों ने अपनाया ठगी का नया तरीका! कंपनी की फर्जी रसीद बुक छपवाकर की धोखाधड़ी; तीन पर केस दर्ज

Bathinda Fraud Case पंजाब के बठिंडा में ठगों ने ठगी का नया तरीका अपनाया है। एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों ने आपस में मिलकर कंपनी की नकली रसीद बुक छिपवा ली। पुलिस ने कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अभी फरार है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 18 Aug 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
ठगों ने अपनाया ठगी का नया तरीका! कंपनी की फर्जी रसीद बुक छपवाकर की धोखाधड़ी; तीन पर केस दर्ज

बठिंडा, जागरण संवाददाता। एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों ने आपस में मिलकर कंपनी की नकली रसीद बुक छिपवा ली और अपने तीसरे साथी को उक्त रसीद बुक देकर उसे कंपनी के किश्तों वाले पैसे एकत्र करवाने शुरू कर दिए। जिसका पता बाद में चला। पुलिस ने कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

लोन की किश्तों को एकत्र करने वाले है फील्ड ऑफिसर

वहीं पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। थाना मौड़ पुलिस को शिकायत देकर हरविंदर सिंह निवासी गांव नरिंइंदरपुरा जिला मानसा ने बताया कि वह फियूजन माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड कंपनी तलवंडी साबो का एरिया मैनेजर है।

जबकि आरोपित गगनदीप खां निवासी गांव खीवा सेख जिला मानसा और गुरमीत सिंह निवासी आलमवाला जिला श्री मुक्तसर साहिब लोन की किश्तों को एकत्र करने वाले फील्ड ऑफिसर है।

किश्तों के पैसे लेकर नकली रसीद काटकर दी

उक्त दोनों आरोपितों ने मिलकर कंपनी की जाली रसीद बुक छिपवा ली और अपने तीसरे दोस्त जसविंदर सिंह निवासी गांव असपाल जिला श्री मुक्तसर साहिब को नकली फील्ड़ अफसर बनाकर कंपनी के ग्राहक मनदीप कौर व हरदेव सिंह निवासी गांव स्वैच से किश्तों के पैसे लेकर उन्हें नकली रसीद काटकर दे दी।

जिसका पता कंपनी को बाद में पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित जसविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपित गगनदीप खां और गुरमीत सिंह की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें