Move to Jagran APP

Bathinda: ससुरालियों से परेशान व्यक्ति ने जहरीली चीज निगलकर की आत्‍महत्‍या, पत्नी समेत छह पर मामला दर्ज

पंजाब के बठिंडा में ससुरालियों से परेशान आकर व्‍यक्ति ने जहरीली चीज निगलकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने पत्‍नी समेत छह लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की अगली कार्रवाई कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 19 Feb 2023 06:59 PM (IST)
Hero Image
ससुरालियों से परेशान व्यक्ति ने जहरीली चीज निगलकर की आत्‍महत्‍या, पत्नी समेत छह पर मामला दर्ज

जासं, बठिंडा: ससुरालियों से परेशान होकर बीती 18 फरवरी को जहरीली चीज निगलने वाले व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में अब थाना थर्मल पुलिस ने मृतक व्यक्ति के पिता की शिकायत पर मृतक की पत्नी समेत छह लोगों पर खुदकुशी करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की अगली कार्रवाई कर रही है।

Gurdaspur News: बीएसएफ ने पाकिस्तानी ड्रोन को फायरिंग कर मार गिराया, चार पेकेट हेरोइन बरामद 

थाना थर्मल पुलिस को शिकायत देकर अजाने राम निवासी गली नंबर 4/8 नेशनल कालोनी बठिंडा ने बताया कि उसके बेटे सतपाल सिंह की करीब 22 साल पहले सरोज रानी निवासी गिदड़बाहा के साथ शादी हुई थी। जिसके बाद उनके दो बच्चे एक लड़की व एक लड़का है। बीती 24 जनवरी को उसकी बहू सरोज रानी नेशनल कालोनी गली नंबर सात में रहने वाले आरोपित व्यक्ति प्रेम कुमार के साथ चली गई। इसके बाद उसका बेटा सतपाल सिंह काफी परेशान रहने लगा।

जिसके बाद उन्होंने पंचायत कर सरोज रानी को घर आने के लिए कहां, लेकिन उसके बेटे का साल व दीना नाथ, उसकी पत्नी ईशा रानी निवासी गिदड़बाहा सरोज रानी की मदद करने लगे और उसके बेटे सतपाल सिंह को परेशान करने लगे। पीड़ित ने बताया कि उसने अपने बेटे सतपाल से उसकी परेशानी का कारण पूछा, तो उसने बताया कि उसका दोस्त बलदेव सिंह उसकी पत्नी सरोज रानी को उसके खिलाफ भड़काता है और उसका घर बसने नहीं देना चाहता है।

बीती 18 फरवरी को सतपाल ने शाम को आरोपित प्रेम कुमार के घर बाहर जाकर अपनी पत्नी सरोज रानी, साला दीना नाथ, सालेहार ईशा रानी, प्रेम कुमार, दोस्त बलदेव सिंह व उसकी पत्नी से परेशान होकर कोई जहरीली चीज निगल लिया। जिसका पता चलने पर उन्होंने समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसायटी की मदद से सतपाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

Amritsar News: नशा कारोबारियों ने रंजिश के तहत नौजवान पर किया हमला

देर रात को उसकी हालत गंभीर होने पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकातय पर पत्नी सरोज रानी, साला दीना नाथ, सालेहार ईशा रानी, प्रेम कुमार, दोस्त बलदेव सिंह व एक अज्ञात महिला पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।