Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मंगेतर से मिलने स्पा सेंटर पहुंची युवती से मारपीट, जमकर हुआ हंगामा; लोग बोले- यहां होता है देह व्यापार

बठिंडा में एक युवक अपने साथियों के साथ मनोरंजन के लिए स्पा सेंटर पहुंचा। इस बात की भनक उसकी मंगेतर को लग गई। वह लुधियान से टैक्सी लेकर बठिंडा के सौ फीट रोड स्थित स्पा सेंटर पहुंच गई। हालांकि यहां महिला के साथ मारपीट की गई। महिला ने अपने ड्राइवर को मारपीट की सूचना दी और इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

By Nitin SinglaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
मंगेतर से मिलने स्पा सेंटर पहुंची युवती से मारपीट, जमकर हुआ हंगामा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बठिंडा, जागरण संवाददाता। Bathinda News सौ फीट रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर में मंगलवार सुबह जमकर हंगामा हुआ। लुधियाना से टैक्सी करके आई एक युवती स्पा सेंटर में कथित तौर पर अपने मंगेतर से मिलने आई थी। इसी दौरान स्पा के बाहर खड़े ड्राइवर को युवती का फोन आया कि उसके साथ मारपीट की जा रही है। इसके बाद उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, पावर हाउस रोड के नजदीक सौ फीट रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर में दिन व रात के समय बाहर से लड़के व लड़कियां बुलाकर कथित रूप से देह व्यापार करवाया जाता है। इसी आरोप को लेकर स्पा सेंटर में पहले भी छापेमारी की जा चुकी है व इसे बंद कर दिया गया था, लेकिन बाद में फिर से उक्त सेंटर को शुरू कर दिया गया।

साथियों के साथ स्पा सेंटर पहुंचा था युवक, मंगेतर को लग गई भनक

बताया जा रहा है कि लुधियाना का एक युवक अपने साथियों के साथ इस स्पा सेंटर में मनोरंजन के लिए आया था। इसकी सूचना युवक की मंगेतर को लग गई और वह लुधियाना से टैक्सी लेकर मंगलवार सुबह बठिंडा पहुंच गई। उसने ड्राइवर को स्पा सेंटर के बाहर खड़ा कर दिया व खुद सेंटर के अंदर चली गई। इसके बाद युवती ने ड्राइवर को फोन किया कि उसके साथ स्पा सेंटर में मारपीट की जा रही है।

ड्राइवर ने सुबह के समय वहां सैर कर रहे लोगों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया। सेंटर के संचालक ने कहा कि लुधियाना से आई लड़की ने अंदर आते ही उनके साथ मारपीट की व वहां तैनात स्टाफ के थप्पड मारे व पास रखे सामान से हमला किया।

वहीं, लुधियाना से आई युवती ने कहा कि वह सेंटर में अपने मंगेतर के बारे में जानकारी लेने गई थी। उसका अधिकार है कि वह जाने की उक्त लड़का कहां जाता है, लेकिन इसी दौरान स्पा सेंटर में मौजूद लड़के व स्टाफ के लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें