Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हैलो... तुम्हारी बेटी ड्रग्स केस में पकड़ी गई है', बठिंडा में शख्स के पास आया अनजान नंबर से कॉल

सावधान! बठिंडा में एक शख्स को पाकिस्तान के एक अनजान नंबर से कॉल आया जिसमें दावा किया गया कि उसकी बेटी को ड्रग्स केस में पकड़ा गया है। कॉल करने वाले ने पैसे देकर केस को रफा-दफा करने की पेशकश की। हालांकि शख्स ने तुरंत अपनी बेटी से संपर्क किया और पाया कि वह सुरक्षित है। पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 01 Oct 2024 10:58 PM (IST)
Hero Image
बठिंडा में शख्स के पास आया अनजान नंबर से कॉल

संवाद सूत्र, जागरण, भुच्चो मंडी (बठिंडा)। साइबर ठग लोगों को आए दिन किसी न किसी बहाने निशाना बना रहे हैं। भुच्चो मंडी के रेलवे स्टेशन के नजदीक कुलचे की रेहड़ी लगाने वाले कीमती लाल बिट्टू को पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई कि तुम्हारी बेटी किसी पार्टी से पकड़ी गई है और उसके पास से ड्रग्स मिली है। अगर तुम लड़की को केस में शामिल होने से बचाना चाहते हो तो पैसे देकर केस रफा दफा कर देंगे।

पंजाब पुलिस के अफसर की लगी थी फोटो

कीमती लाल ने बताया कि कॉल करने वाले की जल्दबाजी उसे खटकी तो उसने तुरंत उसकी कॉल काटकर अपने बेटी को फोन किया तो उसने बताया कि वह अपने ऑफिस में ही है।

कीमती लाल ने जब काल वाले नंबर को ध्यान से देखा तो वह पाकिस्तान का नंबर था और उसकी आइडी पर पंजाब पुलिस के बड़े अफसर की फोटो लगी हुई थी।

पुलिस को दी सूचना

उसने हैरान होते हुए बताया कि कॉल करने वाले ठग को उसका और उसकी बेटी का नाम भी पता था जिसके चलते वह एक बार तो घबरा गया था पर कॉल करने वाले द्वारा जल्दी जल्दी पैसे मांगना उसे अजीब सा लगा। इसके चलते वह उसके चक्कर में आने से बच गया। उसने इस संबंधी भुच्चो पुलिस को सूचना दे दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें