Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Politics: 'पंजाब के लोगों के पैसे लूट रहे मान और केजरीवाल', SAD सांसद हरसिमरत कौर का AAP सरकार पर निशाना

बठिंडा से शिरोमणि अकाली दल की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब सरकार पर निशाना साधा है। हरसिमरत ने आगे वार करते हुए कहा कि राज्‍य सरकार हर योजनाओं पर फेल हुई है। राज्‍य में आए दिन नशे के केस सामने आ रहे हैं। हाई कोर्ट ने खुद मान सरकार को पंजाब में फैल रहे नशे का दोषी ठहराया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 01:54 PM (IST)
Hero Image
SAD सांसद हरसिमरत कौर का AAP सरकार पर निशाना (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, बठिंडा। लोकसभा क्षेत्र बठिंडा से शिरोमणि अकाली दल की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब सरकार को आड़े हाथों लिया है। SAD सांसद ने कहा है कि सरकार अपने वादों पर पूरी तरह विफल साबित हुई है। मुख्‍यमंत्री मान और केजरीवाल केवल पंजाब के लोगों के पैसे लूट रहे हैं। AAP के मंत्री राज्‍य में नाजायज खनन कर रहे हैं।

राज्‍य सरकार की योजनाएं फेल- शिअद सांसद

हरसिमरत ने आगे वार करते हुए कहा कि राज्‍य सरकार हर योजनाओं पर फेल हुई है। राज्‍य में आए दिन नशे के केस सामने आ रहे हैं। हाई कोर्ट ने खुद मान सरकार को पंजाब में फैल रहे नशे का दोषी ठहराया है। राज्‍य में केवल क्राइम बढ़ रहा है। गैंगस्‍टर खुले आम घूम रहे हैं।

पंजाब के किसानों को अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठना पड़ रहा है। मान सरकार ने किसानों की कोई भी मांग अभी तक पूरी नहीं की है। वहीं I.N.D.I.A गठबंधन का हिस्‍सा होने से शिअद की सांसद ने इंकार कर दिया। उन्‍होंने कहा कि हम INDI गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं और न होना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab: बदलाव यात्रा के तीसरे दिन AAP ने शिक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल, सुशील गुप्‍ता बोले- 'आंकड़ों से खेल रही केंद्र सरकार'

संसद की सुरक्षा में सेंध पर बोलीं हरसिमरत कौर

संसद की सुरक्षा में सेंध की घटना पर शिअद सांसद ने कहा, "यह एक बड़ी सुरक्षा चूक और खुफिया विफलता थी। लोग जानना चाहते हैं कि यह कैसे हुआ? जो सवाल पूछ रहे हैं उन्‍हें सस्पेंड कर दिया गया। यह लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत नहीं हैं।"

यह भी पढ़ें: Punjab Politics: 'पंजाब में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस', सुखजिंदर रंधावा बोले- AAP सरकार में कानून की हालत बद से बदतर