Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: पंजाब में कस रहा अपराधियों पर शिकंजा, जमीन कब्जाने के मामले में 25 पर केस दर्ज

पंजाब में रविवार को कई अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा कसा है। गांव मंडी कलां में दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने मिलकर एक महिला की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और वहां से तारे आदि चोरी कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sun, 19 Feb 2023 11:44 AM (IST)
Hero Image
जमीन पर कब्जा करने की कोशिश के मामले में 24 लोगों पर मामला दर्ज

बठिंडा, जागरण डिजिटल डेस्क। पंजाब में रविवार को कई अपराधियों पर पुलिस का शिकंजा कसा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई अपराधियों को सलाखों के पीछे डाला है। एक मामला बठिंडा का है। यहां जिले के गांव मंडी कलां में दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने मिलकर एक महिला की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और वहां से तारे आदि चोरी कर ली। मामले में थाना बालियांवाली पुलिस ने आरोपित लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

25 लोगों पर केस दर्ज

थाना बालियांवाली पुलिस को शिकायत देकर बलजिंदर कौर निवासी मंडी कलां ने बताया कि बीती 18 फरवरी को आरोपित गुरमेल सिंह, मनदीप सिंह, बलविंदर सिंह, बिंदर सिंह, मिट्ठू सिंह प्रधान कांतीकारी यूनियन, गरविंदर सिंह, ठाणा सिंह, गोरा सिंह निवासी गांव डिख, कर्मजीत कौर, तारो निवासी मंडी कलां व 15 अज्ञात लोगों ने मिलकर उसकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की और जमीन पर लगी तारें व थमियां चोरी कर ले गए। पुलिस ने सभी आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें Punjab Accident News: हादसों का रविवार, सरकारी बस से टकराई पिकअप; 4 की मौत

अदालत से गैरहाजिर रहने वाले एक व्यक्ति पर मामला दर्ज

बठिंडा, जागरण संवाददाता। महिला थाना पुलिस ने अदालत से गैरहाजिर रहने वाले एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई अदालत के आदेशों पर की है। महिला थाना की इंस्पेक्टर परमिंदरजीत कौर ने बताया कि मैडम नवरीत कौर ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालत द्वारा पुलिस को भेजी गई शिकायत के अनुसार आरोपित महिंदरपाल सिंह निवासी बल्ला राम नगर बठिंडा के खिलाफ उनकी अदालत में एक केस चल रहा है। इस केस बाबत आरोपित को अदालत की तरफ से कई बार समन भेजकर अदालत में पेश होने के आदेश दिए गए है, लेकिन आरोपित ने हर बार अदालत के आदेशों की उल्लंघन करते हुए सभी पेशियों से गैर हाजिर रहे। इसके चलते अदालत ने उसे पीओ घोषित कर दिया। पुलिस ने अदालत के आदेशों पर आरोपित पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

80 लीटर लाहन समेत एक गिरफ्तार

बठिंडा, जागरण संवाददाता। थाना सिटी रामपुरा पुलिस ने गांव रामपुरा से एक नशा तस्कर को 80 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। एएसआई गुरदेव सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि गांव रामपुरा निवासी आरोपित काला सिंह अवैध शराब बनाने और उसकी तस्करी करने का काम करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपित के ठिकाने पर छापेमारी कर 80 लीटर लाहन बरामद की और आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर