Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बठिंडा में नशा तस्करी का भंडाफोड़, 20 KG नशीला पदार्थ सहित दर्जन शराब की बोतलें बरामद; तीन आरोपी गिरफ्तार

पंजाब के बठिंडा में नशा तस्करी का भंडाफोड़ किया गया है। जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से तीन नशा तस्कराें को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 किलाे भुक्की चूरा पाेस्त 12 बाेतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Nitin SinglaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
बठिंडा में नशा तस्करी का भंडाफोड़, 20 KG नशीला पदार्थ सहित दर्जन शराब की बोतलें बरामद

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Bathinda News: पंजाब के बठिंडा में नशा तस्करी का भंडाफोड़ किया गया है। जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से तीन नशा तस्कराें को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 किलाे भुक्की चूरा पाेस्त, 12 बाेतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।

वाहनों की चेकिंग करने के दौरान हुई बरामदगी

पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ संबंधित थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। सीआईए स्टाफ टू के एसआई गुरिंदर सिंह के मुताबिक पुलिस टीम ने स्थानीय रिंग रोड नहर पुल पर नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की जा रही थी।

20 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद

इस दौरान पुलिस टीम ने शक के आधार पर जैन कार नंबर पीबी-03बीएम-1969 को रोककर उसकी तलाशी ली, तो कार से 20 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस टीम ने माैके पर कार चालक व आरोपित रजिंदर कुमार निवासी वार्ड नंबर दो संगत मंडी को गिरफ्तार कर थाना कैनाल कॉलोनी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें- पहले ही साल में पंजाब एग्रो की 'जिन' ने मारी बाजी, खास स्वाद होने से मिला दूसरा स्थान; किन्नू की केर से हुई तैयार

2 बोतल हरियाणा मार्का शराब भी बरामद 

इसी तरह थाना संगत के हवलदार राजिंदर सिंह ने भी नाकाबंदी के दौरान गांव संगत कैचियां से आरोपित बलजिंदर सिंह निवासी गांव धुन्नीके को 12 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। हालांकि, आराेपित को पुलिस ने बाद में जमानत पर रिहा कर दिया है। इसके अलावा थाना थर्मल के एएसआई नवयुगदीप सिंह ने स्थानीय मलोट रोड पर नशे की हालत में घूम रहे आरोपित जगदीप सिंह निवासी गली नंबर छह हरदेव नगर बठिंडा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें- Mega PTM In Punjab: अभिभावक-Teachers की बैठक, बच्चों की शैक्षणिक प्रगति बढ़ाने के किए विचार