Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda News: ट्रक की चपेट में आकर पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल; मामला दर्ज

बठिंडा में सड़क हादसा हुआ। एक ट्रक के नीचे कुचल जाने से स्कूटी सवार की मौत हो गई। हादसे में मृतक व्यक्ति के बेटे की शिकायत पर आरोपित चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित ट्रक चालक की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Sun, 19 Feb 2023 11:14 AM (IST)
Hero Image
ट्रक की चपेट में आकर पिता की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

बठिंडा, जागरण डिजिटल डेस्क। बठिंडा में सड़क हादसा हुआ। एक ट्रक के नीचे कुचल जाने से स्कूटी सवार की मौत हो गई। वहीं स्कूटी पर सवार मृतक का बेटा घायल हो गया। फिलहाल पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है और ट्रक ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया है।

नहीं हुई ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी

शुक्रवार को गोनियाना रोड पर भाई कन्हैया चौक के समीप मलोट की ओर मुड़ रहे ट्रक के नीचे कुचले जाने से स्कूटी सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी चालक बेटा गंभीरू रूप से घायल हो गया। हादसे में मृतक व्यक्ति के बेटे की शिकायत पर आरोपित चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित ट्रक चालक की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

यह भी पढ़ें Punjab News: भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब की कानून व्यवस्था में हुआ सुधार, अरविंद केजरीवाल ने सराहा

ये है मामला

थाना थर्मल पुलिस को शिकायत देकर हरपिंदर सिंह निवासी जीवन सिंह वाला जिला फरीदकोट ने बताया कि बीती 17 फरवरी को उसका भाई सर्बजीत सिंह व उसके पिता कश्मीर सिंह स्कूटी नंबर पीबी-29के-2211 पर सवार होकर बठिंडा के दिल्ली हार्ट अस्पताल में दवाई लेने गए थे। दवाई लेकर उसका भाई व पिता स्कूटी से वापस आ रहे थे।

इस दौरान आरोपित राज कुमार निवासी धोबियाना बस्ती बठिंडा ने ट्रक नंबर पीबी-03बीके-9522 से उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में उसके पिता कश्मीर सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका भाई सर्बजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

जेसीबी की टक्कर से बस यात्री घायल, एक पर केस दर्ज

भुच्चो कैचियां के पास एक जेसीबी चालक की लापरवाही से एक बस यात्री घायल हो गया। थाना कैंट पुलिस ने घायल व्यक्ति की शिकायत पर आरोपित जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर बेअंत सिंह निवासी भुच्चो मंडी ने बताया कि बीती 14 फरवरी को वह भुच्चो कैचियां के पास बस की पिछले दरवातजे से चढ़ रहा था। इस दौरान बस के पीछे खड़ी जेसीबी के चालक जस्सी की लापरवाही से जेसीबी का लोहे का पंजा से उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर