Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda News: तेज रफ्तार गाड़ी पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत

बठिंडा के दियोण गांव के पास एक तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में पंजाब (Punjab Police) के एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। मृतक सीनियर कांस्टेबल नवजोत सिंह उर्फ मटरू श्री मुक्तसर का रहने वाला था। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 04 Aug 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
बठिंडा में सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बीती रात दियोण गांव के पास सड़क हादसे में पंजाब पुलिस के एक कर्मचारी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव के बस स्टैंड के पास उक्त कर्मचारी की बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि मृतक की बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

अनियंत्रित होकर गाड़ी पेड़ से टकराई

हादसे का पता चलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिसकर्मी को गाड़ी से बाहर निकालकर बठिंडा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार, नवजोत सिंह उर्फ मटरू सीनियर कांस्टेबल एमटी सेक्शन श्री मुक्तसर साहिब बीती शनिवार रात करीब 12 बजे बोलेरो गाड़ी में सवार होकर बठिंडा से श्री मुक्तसर साहिब जा रहा था। अचानक उसकी गाड़ी अनियंत्रित सड़क किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई।

ये भी पढ़ें: Punjab News: CM मान ने भारतीय हॉकी टीम के कप्तान से फोन पर की बात, बढ़ाया हौसला, बोले- केंद्र ने पेरिस जाने की नहीं दी अनुमति

मुक्तसर का रहने वाला मृतक सीनियर कांस्टेबल

इस हादसे में गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल पुलिस कर्मी नवजोत सिंह को बोलेरो से बाहर निकाला और बठिंडा सिविल अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। मृतक सीनियर कांस्टेबल नवजोत सिंह उर्फ मटरू श्री मुक्तसर साहिब का रहने वाला था।

ये भी पढ़ें: Punjab News: टाडा के 33 साल पुराने मामले में आरोपी को नहीं मिली जमानत, हाई कोर्ट ने समर्पण का दिया आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर