Move to Jagran APP

Bhatinda Crime: पुलिस कर्मियों को धक्का देकर हवालाती फरार, चोरी के आरोप में किया था गिरफ्तार

Bhatinda Crime पंजाब में पुलिस हिरासत से अब अपराधी फरार हाेने लगे हैं। ताजा मामला माैड़ मंडी थाने में सामने आया है। यहां आरोपित कुलविंदर सिंह निवासी मौड़ मंडी हिरासत से पुलिस की धक्का देकर फरार हाे गया है।

By Nitin SinglaEdited By: Vipin KumarPublished: Sun, 09 Oct 2022 06:42 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2022 06:42 PM (IST)
Bhatinda Crime: पंजाब में पुलिस हिरासत से अपराधी फरार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, मौड़ मंडी (बठिंडा)। Bhatinda Crime: पंजाब में अपराधियाें के हाैसले पूरी तरह से बुलंद है। चोरी के आरोप में थाना मौड़ पुलिस की तरफ से हिरासत में लिए  एक हवालाती के फरार होने का मामला सामने आया है। उक्त आरोपित को चोरी के आरोप में बीती 7 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। रविवार को जब उसे हवालात से बाहर निकाला जा रहा था। इसी दाैरान उसने पुलिसकर्मियों को धक्का दिया और थाने से फरार हो गया। पुलिस ने फरार आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस महकमे में हड़कंप

थाना मौड़ की पुलिस ने आरोपित कुलविंदर सिंह निवासी मौड़ मंडी को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था। रविवार सुबह जब उक्त हवालाती जब बाहर निकाला जा रहा था, तो उसने पुलिसकर्मियों को धक्का दिया और फरार हो गया। देर शाम तक खबर लिखे जाने तक कथित आरोपित के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया था। इस संबंध में थाना मौड़ के इंचार्ज ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-किरायेदार का विवरण पुलिस चौकी में दर्ज करवाने के आदेश

मानसा। एडिशनल जिला मजिस्टे्रट कम एडीसी उपकार सिंह ने अपने अधिकारों का प्रयोग करते हुए मकान मालिकों को आदेश जारी किए गए है कि उनके मकान पर किराये पर रहने वाले व्यक्ति का विवरण पास की पुलिस चौंकी में दर्ज करवाया जाए। उन्होंने कहा कि कुछ समाज विरोधी अनसर किराये पर घर लेकर समाज विरोधी गतिविधियों को चलाते है जिससे लोगों की जान को खतरा पैदा हो सकता है । इस तरह की कारवाई को रोकने के लिए इस तरह के आदेश जारी किए गए है। उक्त आदेश 30 नंवबर 2022 तक लागू रहेगें।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Travel Alert: फेस्टिवल सीजन में फिरोजपुर रोड पर मिलेगी ट्रैफिक में राहत, आरती चौक का एक साइड खुलेगा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.