Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'आपने जो कहा अगर आपकी मां को कहा जाए तो कैसा लगेगा...', कंगना को अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर की नसीहत

Kangana Ranaut Row कंगना रनौत मामले में अब शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर की प्रतिक्रिया सामने आई है। बठिंडा से नवनिर्वाचित सांसद हरसिमरत ने कहा कि कंगना को अपनी पार्टी हाईकमान को खुश करने की बजाय अपनी जिम्मेवारी को समझना चाहिए। साथ ही समझना चाहिए कि जब आप बेबुनियाद और फालूत की टिप्पणी करते हैं तो उसका रिएक्शन होता है।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 08 Jun 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
हाईकमान को खुश करने की बजाय अपनी जिम्मेदारियों को समझें कंगना

एएनआई, बठिंडा। Kangana Ranaut controversy: पंजाब की बठिंडा सीट से नवनिर्वाचित सांसद और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल (Harsimrat Kaur Badal) ने कंगना के साथ बदसलूकी मामले में प्रतिक्रिया दी है। एएनआई द्वारा जारी वीडियो में हरसिमरत कौर कहती नजर आ रही हैं कि वह हाईकमान को खुश करने की बजाय अपनी जिम्मेदारियों को समझें।

कंगना अपनी जिम्मेदारियों को समझें: हरसिमरत कौर

उन्होंने कहा कि उन्हें (कंगना) अपनी पार्टी हाईकमान को खुश करने की बजाय अपनी जिम्मेवारी को समझना चाहिए। साथ ही समझना चाहिए कि जब आप बेबुनियाद और फालूत की टिप्पणी करते हैं तो उसका रिएक्शन होता है। हरसिमरत कौर ने कहा कि अब आपकी मदर को कोई वो शब्द कहे जो आपने दूसरों की माओं को लेकर कहे तो मुझे नहीं लगता कि आपको अच्छा लगेगा।

जहर न घोलें, मिठास फैलाएं: हरसिमरत कौर

हरसिमरत कौर ने कहा कि मैं समझती हूं की आप एक ऐसे ओहदे पर बैठी हैं जहां आपको जिम्मेदारियों को समझना चाहिए। आपने बयान दिया पर जब आपको उस बयान के परिणाम भुगतने पड़े तो आप शर्मिदंगी महसूस करने की बजाय आंतकवाद पर बयान देकर जहर घोलने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आप अपनी जबान पर लगाम लगाएं और उन्हें मरहम लगाते हुए मिठास फैलानी चाहिए। इससे उन्हें इन चीजों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मारा थप्पड़

गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उस दौरान बवाल मच गया। जब कंगना रनौत दिल्ली जा रही थीं और सिक्योरिटी चेक के बाद उन्हें सीआईएसएफ गार्ड ने थप्पड़ मार दिया। हिंसा करने वाली महिला का नाम कुलविंदर कौर है। जिसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। कंगना को हिंसा का सामना उनके चार साल पहले दिए गए किसानों के ऊपर बयान को लेकर करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: चंडीगढ़ एयरपोर्ट घटना के बाद कंगना रनौत की हिमाचल पुलिस से अपील, पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा