Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Bus Accident: बठिंडा में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक महिला की मौत; दो दर्जन लोग घायल

Punjab Bus Accident पंजाब के बठिंडा में बस पलटने से एक महिला की मौत हो गई है। वहीं दो दर्जन यात्री घायल हुए हैं। निर्माणाधीन बठिंडा-डबवाली नेशनल हाईवे पर बारिश के कारण यह भयानक हादसा हुआ है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को इलाज के लिए डबवाली और सिरसा के सरकारी अस्पताल में भेजा गया।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Tue, 27 Aug 2024 04:36 PM (IST)
Hero Image
हादसे में मुक्‍तसर की महिला की हुई मौत

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Punjab Accident News: बीकानेर नेशनल हाईवे पर डबवाली कस्बे के पास गांव पथराला में मंगलवार दोपहर बाद पीआरटीसी फरीदकोट डिपो की एक बस पलट गई। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें डबवाली और सिरसा के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया।

बारिश के कारण हुआ भयानक हादसा

जानकारी के अनुसार निर्माणाधीन बठिंडा-डबवाली नेशनल हाईवे पर बारिश के कारण यह भयानक हादसा हुआ है। बारिश तेज होने के कारण बस संचालक बस का संतुलन खो बैठा और बस सड़क पर पलट गई। जिसमें एक महिला जसविंदर कौर निवासी गांव लोहारा जिला श्री मुक्तसर साहिब की मौत होने की जानकारी दी जा रही है।

हरियाणा से बठिंडा आ रही थी बस

जानकारी अनुसार पीआरटीसी फरीदकोट डिपो की बस नंबर पीबी-04वी-3044 हरियाणा के डबवाली से बठिंडा आ रही थी। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे जब बस गांव पथराला में निर्माणाधीन कंक्रीट सड़क पर पहुंची, तो अचानक तेज बारिश शुरू हो गई, जिसके चलते बस ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और अचानक सरकारी पीआरटीसी बस बेकाबू होकर सड़क पर पलट गई।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की Emergency का विवाद पहुंचा पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट, फिल्‍म पर रोक को लेकर याचिका दायर

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को इलाज के लिए डबवाली और सिरसा के सरकारी अस्पताल में भेजा गया। वहीं पुलिस द्वारा इस घटना की जांच में जुट गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर