Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो महिला पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

पंजाब (Punjab Crime News) के बठिंडा जिले में एक महिला पर तेजाब फेंकने का मामला आया है। आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने से मना करने के बाद उसके ऊपर तेजाब फेंकवा दिया गया। घायल महिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले को लेकर डीएसपी ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 15 Jul 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
बठिंडा में बाइक सवार युवकों ने महिला पर फेंका तेजाब (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बठिंडा। शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर एक व्यक्ति द्वारा महिला के ऊपर तेजाब फेंकवा दिया गया। मामला बठिंडा जिले के नथाना का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल अवस्था में महिला को नथाना सीएचसी में भर्ती कराया गया है। वहां पर एसएचओ नथाना दुपिंदर कौर व डीएसपी भुच्चो प्रवेश चोपड़ा के अलावा एसपी डी अजय गांधी भी पहुंचे।

बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब

घायल महिला द्वारा पुलिस को दर्ज कराए बयानों के अनुसार, उक्त महिला अपने बच्चे को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी कि रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन युवक आए और उन्होंने उस पर तेजाब फेंक दिया। जब वह तेजाब फेंकने लगे तो महिला अपना बचाव करते हुए पीछे हट गई, जिससे तेजाब उसके चेहरे पर नहीं पड़ा। हालांकि, तेजाब की चपेट में आकर उसकी गर्दन, पेट व पैर झुलस गए। घायल महिला को नथाना सीएचसी में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: चार साल बाद दोस्‍त के हत्‍यारे से लिया बदला, सरेआम हमला कर उतारा मौत के घाट; पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरिंदों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

अस्पताल की ओर से थाने में रुक्का भेजा गया और एसएचओ दुपिंदर कौर अस्पताल में पहुंची और उन्होंने महिला से बातचीत की और पूरी घटना की जानकारी ली। एसएचओ दुपिंदर कौर ने कहा कि उन्हें जब इस घटना की सूचना मिली तो वह अस्पताल में पहुंची और महिला से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि नजदीकी गांव पूहली वासी एक व्यक्ति प्रीत जो कुछ माह पहले उनके पड़ोस में बोर लगाकर गया था।

उसके द्वारा उक्त महिला पर तेजाब जैसा कोई केमिकल फेंका गया है। अभी हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। नथाना पहुंचे डीएसपी भुच्चो प्रवेश चोपड़ा ने कहा कि हम इस मामले की तफ्तीश कर रहे हैं। जिन्होंने भी तेजाब फेंका है, उन पर केस दर्ज करके उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime News: 'पुलिस को बताया तो गोली मार देंगे', दिनदहाड़े हथियार की नोक पर मनी एक्सचेंजर की दुकान में लूट