Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: श्मशान घाट में बैठकर बना रहे थे लूटपाट की योजना तभी पहुंच गई पुलिस, ये खतरनाक हथियार भी किए बरामद

झुनीर पुलिस ने लूटपाट की योजना बना रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सीआइए स्टाफ मानसा के एसआइ लक्खा सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी मार कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके पास हथियार भी बरामद किए गए। झुनीर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Subhash Chander Edited By: Rajiv Mishra Updated: Thu, 13 Jun 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
लूट की योजना बना रहे पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, मानसा। थाना झुनीर पुलिस ने गांव मोडा के श्मशान घाट में क्षेत्र में कहीं लूटपाट करने की योजना बना रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सीआइए स्टाफ को सूचना मिली थी कि गांव मोडा के श्मशान घाट में बैठ कर कुछ लोग क्षेत्र में लूटपाट करने की योजना बना रहे हैं। उनके पास हथियार भी हैं।

आरोपियों के पास से ये हथियार बरामद

आरोपियों के पास से 12 बोर की एक राइफल, राइफल के तीन जिंदा कारतूस, लोहे की पाइप, स्टील का खंडा, लोहे की किरपान, दो किलो चूरा पोस्त, एक आइ-20 कार, एक स्पलेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुए। झुनीर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- राष्‍ट्रपति मुर्मू से मिले बनवारी लाल पुरोहित, हाल ही में हुई घटनाक्रमों की दी जानकारी; पंजाब आने का भी दिया न्योता

आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया

सीआइए स्टाफ मानसा के एसआइ लक्खा सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी मारी की तो वहां पर पांच लोग मौजूद पाए गए। जिन्हें पुलिस पार्टी ने तुरंत हिरासत में ले लिया।

इन आरोपियों की पहचान सरदूलगढ़ निवासी गगनदीप सिंह उर्फ गगनी, हरियाणा के डबवाली (सिरसा) निवासी अर्शदीप सिंह, मल्ले के कोठे निवासी कर्मवीर सिंह उर्फ गग्गी, गांव बरन निवासी बलकरन सिंह तथा गांव सींगो निवासी संदीप सिंह उर्फ काला के तौर पर हुई है।

सभी आरोपियों के खिलाफ थाना झुनीर में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- सोनम बाजवा के साथ फ्लर्ट और रोमांस, एमी विर्क लगाएंगे कॉमेडी का तड़का; आ रही है Kudi Haryane Val Di