Move to Jagran APP

Bathinda News: होटल के कमरे में बिताई अकेले रात, सुबह होते ही मच गया इलाके में हड़कंप; स्टाफ के भी फूले हाथ पांव

पंजाब के बठिंडा में एक होटल में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार बीती शाम 30 वर्षीय युवक अनुज कुमार पुत्र अशोक कुमार उनके होटल के एक कमरे में ठहरने के लिए आए। अगली सुबह जब दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई तो होटल स्टाफ ने पुलिस को फोन किया। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर पुलिस कमरे में दाखिल हुई।

By Nitin Singla Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 28 May 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
बठिंडा के होटल में ठहरे युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

जासं, बठिंडा। Punjab News: बठिंडा-गोनियाना रोड पर मौजूद होटल फ्राइडे में ठहरे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। होटल संचालकों ने बताया कि बीती शाम 30 वर्षीय युवक अनुज कुमार पुत्र अशोक कुमार उनके होटल के एक कमरे में ठहरने के लिए आए।

आज जब काफी देर तक कमरे से कोई बाहर नहीं आया, तो होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया, लेकिन जोर-जोर से दरवाजा खटखटाने के बाद जब कोई बाहर नही निकला, तो होटल संचालकों द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें- Chandigarh News: शिक्षकों के लिए खुशखबरी! जुलाई तक सरकारी स्कूलों में 996 रेगुलर और 200 एसएसए अध्यापकों की होगी नियुक्ति

पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया

दरवाजा तोड़ने पर युवक बैड पर मृतक पाया गया। समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसायटी के वालंटियर हर्षित चावला, राजविंदर धालीवाल, विक्की एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंचे तथा पुलिस की प्राथमिक कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। फिलहाल मृतक के परिजनों को बुलाया गया है। उनके बयानों के आधार पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 'एमएसपी की गारंटी पक्की; किसानों को GST से मिलेगी मुक्ति, कांग्रेस की सरकार बनी तो...' पंजाब से खरगे का वादा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।