Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा, 4 विदेशी युवतियां हिरासत में, मालिक-मैनेजर पर केस दर्ज

Punjab News पंजाब की बठिंडा पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्ट रैकेट का पर्दाफाश किया है। स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी करके चार विदेशी युवती को हिरासत में लिया है। सभी युवतियां थाइलैंड की बताई जा रही हैं। उन्हें नारी निकेतन में भेज दिया गया है। मैनेजर और मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 28 Jul 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। पिछले कुछ समय से शहर के विभिन्न एरिया में स्पा एंड मसाज सेंटर चल रहे हैं। इसके तहत बीती शनिवार देर शाम को स्थानीय नॉर्थ एस्टेट में चल रहे एक स्पा सेंटर पर बठिंडा पुलिस की तरफ से छापेमारी की गई।

इस दौरान पुलिस ने सेंटर से थाइलैंड की चार लड़कियों समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का कारोबार करवाया जा रहा था। पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक व मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जबकि सेंटर से मिली थाइलैंड की लड़कियों को नारी निकतेन भेज दिया गया है।

युवती समेत कई ग्राहक हिरासत में

थाना कैंट के एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि स्थानीय नॉर्थ एस्टेट रोड पर स्थित ब्लूमस डे सैलून एंड स्पा सेंटर में विदेशी लड़कियों से मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार करवाया जा रहा है। सूचना के आधार पर शनिवार देर शाम को पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी कर सेंटर से चार विदेशी लड़कियों के अलावा कुछ ग्राहकों को मौके पर हिरासत में लिया गया है।

थाइलैंड की रहने वाली है युवती

सेंटर में काम करने वाली चार लड़कियां थाइलेंड की रहने वाली हैं, जिनके पासपोर्ट भी मिले हैं, इसलिए उन्हें नारी निकतेन भेज दिया गया है, जबकि सेंटर के मालिक जसपाल सिंह निवासी भुच्चा मंडी व मैनेजर प्रदीप कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: मॉल में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आठ युवतियां समेत 14 गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर