Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने राज्य सरकार पर लगाए परेशान करने के आरोप, नवजात बेटे से जुड़ा है मामला

दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने उनके दो दिन पहले पैदा हुए बेटे को लेकर राज्य सरकार पर परेशान करने और उनकी खुशी में विघ्न डालने का आरोप लगाया। करीब दस बजे उन्होंने फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर आरोप लगाया कि आज सुबह से मन बड़ा परेशान था। इसलिए अपने फेसबुक पेज वह यह बात आपके सब लोगों के साथ साझा कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 19 Mar 2024 11:52 PM (IST)
Hero Image
Punjab: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने लगाए राज्य सरकार पर परेशान करने के आरोप, नवजात बेटे से जुड़ा है मामला

जागरण संवाददाता, बठिंडा। दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने उनके दो दिन पहले पैदा हुए बेटे को लेकर राज्य सरकार पर परेशान करने और उनकी खुशी में विघ्न डालने का आरोप लगाया है।

करीब दस बजे उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर आरोप लगाया है कि आज सुबह से मन बड़ा परेशान था। इसलिए अपने फेसबुक पेज वह यह बात आपके सब लोगों के साथ साझा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज सुबह से जिला प्रशासन उन्हें परेशान कर रहा है। प्रशासन दो दिन पहले पैदा हुए उनके बच्चे के डॉक्यूमेंट पेश करने को कह रहा है। बच्चे को लीगल साबित करने के लिए उनसे तरह तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं।

'बच्चे के ट्रीटमेंट को लेकर तो तरस खाएं'

बलकौर सिद्धू ने कहा कि वह मुख्यमंत्री को यह विनती करना चाहते हैं कि वह बच्चे के ट्रीटमेंट को तो पूरा हो लेने दें। बच्चे के ट्रीटमेंट को लेकर तो तरस खाएं। वह यहीं के रहने वाले हैं और यहीं पर ही रहेंगे। जब भी उन्हें बुलाया जाएगा वह हर जगह पर पहुंचेंगे।

कृपया बच्चे का ट्रीटमेंट तो पूरा हो लेने दें। बलकौर सिद्धू ने कहा कि वह बहुत दुखी हैं। इसलिए वह सख्त शब्दों में यह भी कह रहे हैं कि आप की आदत यू टर्न लेने की है। आपके सलाहकार ही ऐसे हैं, लेकिन वह इस बार उन पर हाथ डालें तो अच्छी तरह से डालें। वह यू टर्न लेने वालों से नहीं हैं। वह पीछे हटने वालों से नहीं हैं।

जहां तक बात कानून की है तो उसके बेटे शुभदीप ने भी अपनी जिंदगी कानून के दायरे में रह कर गुजारी थी और वह भी पूर्व सैनिक हैं। इसलिए कानून का पूरा मान सम्मान करते हैं। वह यह भी यकीन दिलाते हैं कि कानून के प्रत्येक पहलू पर खरा उतरेंगे।

'किसी कानून का उल्‍लंघन नहीं किया'

उन्‍होंने कहीं भी कानून का उल्लंघन नहीं किया है। अगर किया हो तो पकड़कर जेल में डाल देना। अगर फिर भी उन पर भरोसा नहीं है तो पहले उन पर केस करें और पकड़कर जेल के अंदर दें। उन्‍होंने दावा किया कि वे सभी लीगल डाक्यूमेंट पेश करके साफ तौर पर बरी निकलकर दिखाएंगे।

इस संबंध में जब  मानसा परमवीर सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बिना किसी गंभीर मुद्दे के रात में तंग क्यों कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस बात से इनकार भी किया की प्रशासन की तरफ से बलकौर सिंह के नवजात बच्चे संबंधी किसी तरह का कोई डॉक्यूमेंट  मांगा गया है।

यह भी पढ़ें - 

Bunty Bains पर जानलेवा हमला, पंजाबी इंडस्ट्री के कंपोजर पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां; सिद्धू मूसेवाला से है खास कनेक्शन

मूसेवाला हत्याकांड: एयरफोर्स में भर्ती नहीं हुआ तो बना शूटर, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब और राजस्थान में फैलाई दहशत