Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda: Sidhu Moosewala के पिता ने फिर सरकार पर लगाए इंसाफ न मिलने के आरोप, बोले- सरकार से उसकी तरक्की देखी नहीं गई

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सरकार पर आरोप लगाए हैं कि उनको अभी तक इंसाफ नहीं मिला। वह गांव मूसा में पहुंचे लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने दो कमरों से निकल कर महल बनाया सरकार को करोड़ों रुपये का टैक्स भी दिया। लेकिन सरकार से उसकी तरक्की देखी नहीं गई और इस कारण उसकी गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।

By Gurprem LehriEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 17 Dec 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह संबोधित करते हुए

जागरण संवाददाता, मानसा। Sidhu Moosewala Father Accused Govt: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सरकार पर आरोप लगाए हैं कि उनको अभी तक इंसाफ नहीं मिला। वह गांव मूसा में पहुंचे लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने दो कमरों से निकल कर महल बनाया, सरकार को करोड़ों रुपये का टैक्स भी दिया। लेकिन सरकार से उसकी तरक्की देखी नहीं गई, जिसके कारण उसकी गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।

इंसाफ की कर रहे हैं मांग

उन्होंने कहा कि वह लगातार सरकार से इंसाफ की मांग कर रहे हैं। लेकिन डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी उनको इंसाफ नहीं मिला। उन्होंने गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई समेत अन्य गैंगस्टरों के केस लड़ने वाले वकीलों से कहा कि अगर ऐसे लोगों के केस नहीं लड़ेगा, तो कोई भूखे नहीं मर जाओगे।

यहां तक कि आठ महीनों से लारेंस बिश्नोई की इंटरव्यू पर जांच कर रही सिट ने भी अब बता दिया कि यह पंजाब में इंटरव्यू नहीं हुई।

ये भी पढे़ं- शादी वाले घर में पड़ोसियों ने बरसाईं ईंटें, DJ बंद करवाने को लेकर हुआ झगड़ा; बुजुर्ग महिला की मौत