Move to Jagran APP

Bathinda Crime: मात्र 35 हजार के लिए, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही डेढ़ साल की औलाद को बेचा

एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही डेढ़ साल के बच्चे को हरियाणा के रहने वाले एक निसंतान दंपति को बेचने का मामला सामने आया है। कथित आरोपितों ने अपने साथियों के साथ हरियाणा में रहने वाले पति-पत्नी को गुमराह किया और एक लाख 35 हजार रुपये में सौदा कर लिया। पुलिस ने पति की शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Tue, 17 Oct 2023 05:19 PM (IST)
Hero Image
प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही डेढ़ साल की औलाद को बेचा

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Woemn Sold Own child:  बठिंडा की रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही डेढ़ साल के बच्चे को हरियाणा के रहने वाले एक निसंतान दंपति को बेचने का मामला सामने आया है। कथित आरोपितों ने अपने साथियों के साथ हरियाणा में रहने वाले पति-पत्नी को गुमराह किया और एक लाख 35 हजार रुपये में सौदा (Sold Baby in 35 thousand) कर लिया। पुलिस ने आरोपित महिला के पति की शिकायत पर चार महिलाओं समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइन पुलिस को शिकायत देकर धोबियाना बस्ती निवासी भारत भूषण ने बताया कि उसकी शादी 2018 में आरोपित महिला सुखविंदर कौर निवासी गांव ताजोके तहसील तपा जिला बरनाला के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बेटों का जन्म हुआ था।

शादी के बाद शुरू हुआ प्रेम प्रसंग

पीड़ित ने बताया कि इस दौरान उसकी पत्नी का गांव बीबीवाला निवासी व आरोपित सुमनदीप सिंह के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। जिसके चलते उसके घर में झगड़ा शुरू हो गया। साल 2022 में उन्होंने अपनी पत्नी की सहमति से कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की, जिसके कारण बड़ा बेटा उसके पास ही रह गया, जबकि उसका छोटा बेटा उसकी पत्नी अपने साथ लेगी थी।

लवर के साथ मिलकर बच्चे को बेचा

पीड़ित ने बताया कि इस दौरान पता चला कि उसकी पत्नी ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर छोटे बच्चे को हरियाणा के सहारनपुर निवासी एक निसंतान दंपति को बेच दिया है। पीड़ित के मुताबिक जब उसने अपनी पत्नी से बच्चे के बारे में पूछा, तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

Also Read: Punjab Crime: रामलीला में ताड़का का रोल निभा लौट रहा था घर, तभी तीन बदमाशों ने तेजधार हथियारों से किया हमला

35 हजार के लिए बेची औलाद

इस संबंध में मामले के जांच अधिकारी एएसआई जगतार सिंह का कहना है कि मामले की जांच करने पर पता चला कि आरोपित महिला सुखविंदर कौर ने अपने कथित प्रेमी सुमनदीप सिंह, दलजीत कौर व उसका पति अमरजीत सिंह निवासी तपा मंडी, मनप्रीत कौर निवासी रामपुर चमारू जिला पटियाला, लक्ष्मी निवासी अंबाला व उसके पति निवासी सहारनपुर ने एक लाख 35 हजार रुपये में बच्चा बेच दिया है।

अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

जांच के दौरान यह भी पता चला कि सुमनदीप सिंह ने बच्चे के लेनदेन के दौरान खुद को सुखविंदर कौर का पति बताया था और उसने अनुबंध पर भारत भूषण के फर्जी हस्ताक्षर कर दिए। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, बच्चे को बरामद कर लिया गया है। शिकायत के आधार पर आरोपित सुखविंदर कौर, सुमनदीप सिंह, दलजीत कौर, अमरजीत सिंह, मनप्रीत कौर, लक्ष्मी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें