Move to Jagran APP

Bathinda News: पुरानी रंजिश के चलते 22 लोगों ने की मारपीट, हमलावरों ने उड़ाए लाखों रुपये की नकदी और गहने

Bathinda News बठिंडा के कोटभारा में पुरानी रंजिश के चलते दो दर्जन के करीब लोगों ने एक शख्स के घर में घुसकर मारपीट की। साथ ही मारपीट के दौरान लाखों रुपये की नकदी और गहने भी चोरी कर लिए। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। हालांकि पुलिस (Bathinda Police) मामले की जांच कर रही है। जिसके आधार पर ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 02:18 PM (IST)
Hero Image
पुरानी रंजिश के चलते 22 लोगों ने की मारपीट (कॉन्सेप्ट इमेज)।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। जिले के गांव कोटभारा में पुरानी रंजिश के चलते दो दर्जन के करीब लोगों ने मिलकर गुंडागर्दी की। एक व्यक्ति के घर में दाखिल होकर लोहे की रॉड और लाठियों से पीड़ित व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। इतना ही नहीं आरोपितों ने घर में पड़े सामने की तोड़फोड़ की और लाखों रुपये की नकदी और सोने के गहने चोरी कर ले गए।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मामले में थाना कोटफत्ता पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर आरोपित लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं पाई है। गौरतलब है कि उक्त घटना गांव में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

ये भी पढ़ें: दोस्त के बर्थडे पर SHO की गाड़ी के बोनट पर बैठकर बनाई रील, वायरल वीडियो के बाद अधिकारी सस्पेंड; लड़की बोली...

22 अज्ञात लोगों ने मारपीट कर किया घायल

थाना कोटफत्ता पुलिस को शिकायत देकर हरजीत सिंह निवासी गांव कोटभारा ने बताया कि बीती 29 सितंबर की रात को आरोपित मनप्रीत सिंह, जसविंदर सिंह, सेवक सिंह, सतपाल सिंह, अंग्रेज सिंह, गुरप्रीत सिंह, बलौर सिंह निवासी गांव कोटभारा, सम्मी सिंह निवासी कोटफत्ता और 22 अज्ञात लोग हाथों में लोहे की रॉड, लाठियां लेकर उसे जान से मारने की नीयत से उसके घर में दाखिल हुए और उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

पुरानी रंजिश को बताया जा रहा वजह

पीड़ित ने आगे बताया कि उसके घर पर खड़ा मोटरसाइकिल, कार, ट्रैक्टर और अन्य सामान की तोड़ फोड़ की, जबकि उसके घर की अलमारी से 1 लाख 95 हजार रुपये और दो तोले सोने के गहने चोरी कर ले गए। जिसकी वजह पुरानी रंजिश है। पुलिस ने सभी आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann: धूरी में सीएम मान ने किया 12 मॉडर्न लाइब्रेरी का उद्घाटन, बोले- 'युवाओं की बदलेगी किस्मत'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें