Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bathinda News: रामभक्तों के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने वाली महिला अरेस्‍ट, लोगों ने निकाला रोष मार्च

पंजाब के बठिंडा में रामभक्‍तों के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने वाली महिला अरेस्‍ट हो गई है। वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को रामा मंडी के समूह व्यापारियों शहर की सभी धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं ने रोष के स्वरूप बाजार बंद करके शहर में एक रोष मार्च निकाला गया। राम भक्तों ने दुकाने बंद करके स्थानीय गांधी चौक में धरना भी लगाया।

By Munish Jindal Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 25 Jan 2024 09:00 PM (IST)
Hero Image
रामभक्तों के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने वाली महिला अरेस्‍ट

संवाद सूत्र, रामा मंडी। स्थानीय बैंक बाजार में स्थित एक सैलून में काम करने वाली शाइना नामक एक महिला की तरफ से बीती रात को अपने इंटरनेट प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर भगवान श्री राम और उनके राम भक्तों के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को रामा मंडी के समूह व्यापारियों, शहर की सभी धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं ने रोष के स्वरूप बाजार बंद करके शहर में एक रोष मार्च निकाला गया।

सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई करने की मांग उठी

वहीं स्थानीय गांधी चौंक में रोष धरना देकर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। जिसके चलते रामा मंडी में माहौल तनावपूर्ण होगा। मामले की स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा मंडी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए।

यह भी पढ़ें: Cock Fight Tournament: मुर्गा बना केस प्रॉपर्टी... हर पेशी पर लाना होगा अदालत, पुलिस ने प्रतियोगिता के बाद हिरासत में लिया

इस धरने में भाजपा के जिला प्रधान और हलका तलवंडी साबो के इंचार्ज रवीप्रीत सिंह सिद्धू और पूर्व प्रदेश सचिव सुखपाल सिंह सरां ने शिरकत की और धरने को संबोधित करते आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने वाली महिला शाइना के खिलाफ राम भक्तों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप के तहत मामला दर्ज करने की मांग की।

पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

राम भक्तों ने दुकाने बंद करके स्थानीय गांधी चौक में धरना भी लगाया। इस मौके पुलिस प्रशाासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। मौके पर तलवंडी साबो डीएसपी राजेश स्नेही की तरफ से मामले में आरोपित महिला शाइना के खिलाफ रामा थाने में धारा 295ए आइपीसी एक्ट तहत मामला दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए।

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला मामले में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए आरोपित, आठ को होगी अगली सुनवाई

अभद्र शब्‍द किए गए इस्‍तेमाल

डीएसपी तलवंडी साबो राजेश स्नेही ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की गहराई से जांच की जा रही है और जिस महिला ने राम भक्तों के खिलाफ अभद्र शब्द इस्तेमाल किए हैं, वह ईसाई समुदाय से है। उन्होंने कहा कि उक्त महिला के इंटरनेट मीडिया अकाउंट की भी जांच की जाएगी। जिसके बाद लोगों ने धरना उठा लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर