Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस में निकली आइटी कांस्टेबल पद पर बंपर भर्ती, देश भर से युवा कर सकते हैं आवेदन

Punjab News चंडीगढ़ पुलिस में नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है। चंडीगढ़ प्रशासन ने पुलिस विभाग में 200 पुलिस कांस्टेबल की भर्ती को मंजूरी दे दी है। जनवरी अंत तक इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। देश भर से युवा इस भर्ती प्रक्रिया में योग्यता के हिसाब से आवेदन कर सकेंगे। भर्ती प्रक्रिया को प्रशासक की ओर से मंजूरी दे दी गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 04 Jan 2024 08:59 AM (IST)
Hero Image
Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस में निकली आइटी कांस्टेबल पद पर भर्ती

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Chandigarh Police IT Constable Recruitment चंडीगढ़ पुलिस में नौकरी के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है। चंडीगढ़ प्रशासन ने पुलिस विभाग में 200 पुलिस कांस्टेबल की भर्ती को मंजूरी दे दी है। जनवरी अंत तक इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

भर्ती प्रक्रिया को शुरु करने की सभी औपचारिकताएं पूरी

देश भर से युवा इस भर्ती प्रक्रिया में योग्यता के हिसाब से आवेदन कर सकेंगे। भर्ती प्रक्रिया को प्रशासक की ओर से मंजूरी दे दी गई है। पुलिस विभाग ने भी भर्ती प्रक्रिया को शुरु करने की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं।

33 प्रतिशत पदों पर लड़कियों की नियुक्ति

पुख्ता सूत्रों के अनुसार अगले 15 दिनों में चंडीगढ़ पुलिस आइटी कांस्टेबल भर्ती को प्रक्रिया शुरू कर देगा। चंडीगढ़ पुलिस में पहली बार आइटी एक्सपर्ट युवाओं को कांस्टेबल के पद पर भर्ती किया जाएगा। 33 प्रतिशत पदों पर लड़कियों को नियुक्ति दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Flights Train Delay: कोहरे से सफर में आफत, यात्रियों को नहीं है ठंड से राहत, फ्लाइटों व रेलगाड़ियों का समय बदला

यह भी पढ़ें: Punjab Weather: बढ़ती ठंड से ठिठुरे प्रदेशवासी, पंजाब का यह जिला रहा सबसे ठंडा; आज घनी धुंध का अलर्ट, पढ़ें मौसम का अपडेट