Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Loot in Chandigarh: किराये के ई-रिक्शा से आकर कंपनी से चुराए 24 लाख रुपए, तीन को दबोचा; 8 लाख बरामद

24 Lakh Loot in Chandigarh स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा उठाकर ई-रिक्शा हायर कर इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित गोयल ट्रेडिंग कंपनी से 24 लाख रुपये चोरी करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी के 8.03 लाख रुपये बरामद भी हुए है। अभी फरार दो आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 05:16 PM (IST)
Hero Image
किराये के ई-रिक्शा से आकर कंपनी में चुराए 24 लाख, तीन गिरफ्तार; 8 लाख रुपये बरामद

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। 24 Lakh Loot From E- Rikshaw: स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा उठाकर ई-रिक्शा हायर कर इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित गोयल ट्रेडिंग कंपनी से 24 लाख रुपये चोरी करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी के 8.03 लाख रुपये बरामद भी हुए है।

आरोपितों की पहचान हल्लोमाजरा निवासी 19 वर्षीय शंभू, जगदीश उर्फ जग्गू और धनास के ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय गंगाधर उर्फ अन्ना के तौर पर हुई है। इसमें शंभू के खिलाफ तीन और गंगाधर पर सात विभिन्न केस दर्ज है। अभी फरार दो आरोपितों की तलाश है।

टूटे हुए थे सीसीटीवी कैमरे 

पंजाब पुलिस के एसपी सिटी मृदुल ने बताया कि 16 अगस्त को सेक्टर 21 निवासी दिनेश गोयल ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में ट्रेडिंग की कंपनी है। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के कारण कंपनी में छुट्टी थी। दूसरे दिन सुबह 9 बजे जब आकर देखा तो कंपनी के बाहर लगने वाले सीसीटीवी कैमरे टूटे थे। जबकि कंपनी के अंदर लाकर से 24 लाख रुपये, एक मोबाइल और चेक बुक भी चोरी थे।

इंडस्ट्रियल एरिया थाना प्रभारी जसपाल भुल्लर के सुपरविजन में टीम ने सीसीटीवी कैमरे की जांच के आधार पर आरोपितों की शिनाख्त कर दबोच लिया है।

___