Move to Jagran APP

Chandigarh News: आम आदमी पार्टी की चंडीगढ़ में डॉ. एसएस आहलूवालिया के नेतृत्व में हुई बैठक, सह प्रभारी ने किया संबोधित

चंडीगढ़ सह प्रभारी डॉ. एसएस आहलूवालिया के नेतृत्व में आज आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के संगठन के साथ बैठक हुई। इस बैठक में चंडीगढ़ से आप के वरिष्ठ नेता प्रदीप छाबड़ा विक्रम धवन प्रेम गर्ग चंद्र मुखी शर्मा पी.पी. घई विजय पाल के अलावा बड़ी संख्या में पूर्व पदाधिकारी शामिल हुए। इस बीच सह प्रभारी ने सभी को संबोधित भी किया और आप पार्टी को लेकर बाते भी की।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 15 Oct 2023 09:56 PM (IST)
Hero Image
आम आदमी पार्टी की चंडीगढ़ में डॉ. एसएस आहलूवालिया के नेतृत्व में हुई बैठक

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। आज चंडीगढ़ सह प्रभारी डॉ. एसएस आहलूवालिया (Dr SS Ahluwalia) के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के संगठन को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में चंडीगढ़ से आप के वरिष्ठ नेता प्रदीप छाबड़ा, विक्रम धवन, प्रेम गर्ग, चंद्र मुखी शर्मा, पी.पी. घई, विजय पाल के अलावा बड़ी संख्या में पूर्व पदाधिकारी शामिल हुए।

सह प्रभारी ने किया संबोधित

इस अवसर पर डॉ. एसएस आहलूवालिया ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी एक क्रांतिकारी पार्टी है। पार्टी का एकमात्र उद्देश्य पूरे देश के लोगों को एक अच्छी व्यवस्था, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं, अच्छी शिक्षा और रोजगार प्रदान करना है।

इस अवसर पर डॉ. एसएस आहलूवालिया ने सभी से वन-टू-वन बातचीत भी की और उनसे सुझाव भी लिये। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी के संगठन को और मजबूत करने के लिए चंडीगढ़ में बैठकें की जाएंगी। इन बैठकों में सभी वालंटियरों से पार्टी को मजबूत करने के लिए सुझाव लिए जाएंगे।\

चंडीगढ़ की जनता भी बाकी पार्टियों को यहां से खदेड़ेगी- अहलूवालिया

डॉ. आहलूवालिया ने कहा कि जिस तरह पंजाब में जनता ने बाकी पार्टियों का सफाया कर दिया है, उसी तरह चंडीगढ़ की जनता भी बाकी पार्टियों को यहां से खदेड़ देगी। उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ के लोगों के हर मुद्दे को हल करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के कौंसलर और एमसी चुनाव के प्रत्याशी भी शामिल हुए।

डॉ. आहलूवालिया ने इस अवसर पर सभी से अपील की, कि 17 अक्टूबर को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के जन्मदिन के अवसर पर चंडीगढ़ में आयोजित किये जा रहे रक्तदान शिविर के दौरान वालंटियर अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करें।

ये भी पढ़ें- ‘रोटरी डिनर इन दी डार्क’ के माध्यम 50 को दृष्टिहीनों को दी जाएगी स्कॉलरशिप, नेत्रहीन होंगे सशक्त

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें