Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'AAP ने पंजाब को 'रंगला' नहीं 'गंदला' बना दिया, कानून व्‍यवस्‍था पूरी तरह से चरमराई'; बाजवा ने CM मान पर साधा निशाना

पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने मान पर निशाना साधा है। बाजवा ने कहा कि आप सरकार ने पंजाब को रंगला बनाने के बजाय इसे गंदला बना दिया है। बाजवा ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। मान सरकार में ड्रग ओवरडोज के कारण होने वाली मौतें सामान्य हो गई हैं।

By Inderpreet Singh Edited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 07:37 PM (IST)
Hero Image
बाजवा ने CM मान पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुचारू बनाने में विफल रहने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि लुधियाना में एक कपड़ा कारखाने के मालिक संभव जैन आज उस समय गोली लगने से घायल हो गए जब कुछ अपराधियों ने उनका अपहरण करने की कोशिश की।

जबकि एक दिन पहले अमृतसर जिले में दो बड़ी आपराधिक घटनाएं हुई हैं। जंडियाला पुलिस थाने के तहत नवा गांव पुलिस चौकी में तैनात एएसआई सरूप सिंह (53) की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक गोलीबारी में आप नेता का भाई भी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: Punjab: 'जैसे केजरीवाल ने मजीठिया से मांगी थी माफी, वैसे ही मान सुखबीर बादल से मांगेंगे', SAD की मुख्‍यमंत्री को चेतावनी

ड्रग ओवरडोज के कारण होने वाली मौतें हो गई हैं सामान्य

बाजवा ने कहा कि कुछ दिन पहले मोगा निवासी विकास जिंदल की गैंग रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के रूप में भगवंत मान राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में बुरी तरह विफल रहे हैं। विपक्ष के नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार के 20 महीने के शासन के दौरान ड्रग ओवरडोज के कारण होने वाली मौतें सामान्य हो गई हैं।

'रंगला' पंजाब नहीं 'गंदला' बन गया है

अबोहर के पास एक गांव में हाल ही में ड्रग ओवरडोज के कारण दो भाइयों की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि क्या यह वही पंजाब है जिसका वादा उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब के लोगों से किया था? बाजवा ने कहा कि आप सरकार ने पंजाब को 'रंगला' बनाने के बजाय इसे 'गंदला' बना दिया है।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: फैक्‍टरी से आ रहे कारोबारी का लुटेरों ने किया अपहरण, पुलिस ने किया पीछा तो मार दी गोली; जानिए क्‍या है पूरा मामला