Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: गुजरात जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की वीडिया सामने आने पर गरमाया मामला, AAP ने भाजपा और जाखड़ को घेरा

Punjab News गुजरात जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की वीडियो सामने आने पर हड़कंप मच गया। आम आदमी पार्टी ने भाजपा और सुनील जाखड़ पर निशाना साधा। आप के वरिष्ठ नेता नील गर्ग ने कहा कि ये लोग पंजाब को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जबकि सच्चाई यह है आसपास के राज्यों के मुकाबले कानून व्यवस्था के मामले में पंजाब की स्थिति काफी बेहतर है।

By Rohit Kumar Edited By: Himani Sharma Updated: Tue, 18 Jun 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
लॉरेंस बिश्नोई की वायरल वीडियो पर AAP ने भाजपा पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। गुजरात के जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की वीडियो सामने आने पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारतीय जनता पार्टी और भाजपा के पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) पर तीखा हमला बोला है।

आप के वरिष्ठ नेता नील गर्ग ने इस मामले पर सुनील जाखड़ को घेरा और सवाल करते हुए कहा कि बात-बात पर पंजाब को बदनाम करने वाली बात कहने वाले जाखड़ क्या इस मामले पर अपनी पार्टी की गुजरात सरकार से सवाल पूछेंगे।

गुजरात जेल से अपना नेक्‍सस चला रहा लॉरेंस: AAP

आप ने कहा की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की जेल से अपना नेक्सस चल रहा है। इस वीडियो से यह बात साबित हो गई है। अगर सुनील जाखड़ सच में गैंगस्टरवाद के प्रति गंभीर हैं तो उन्हें गुजरात के मुख्यमंत्री से इस मामले पर सवाल करना चाहिए। उन्हें गुजरात के मुख्यमंत्री से ये भी पूछना चाहिए कि पंजाब में वहां से भारी मात्रा में नशा की तस्करी क्यों हो रही है?

पंजाब विरोधी बयान देते हैं जाखड़: नील गर्ग

गर्ग ने कहा कि भाजपा के नेता और खासकर सुनील जाखड़ हमेशा पंजाब विरोधी बयान देते रहते हैं। कभी नशे के नाम पर तो कभी कानून व्यवस्था के नाम पर और कभी गैंगस्टर वाद के नाम पर पंजाब को बदनाम करने की कोशिश करते हैं, जैसे पूरे देश में पंजाब ही सबसे खराब राज्य है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में नशे के खिलाफ एक्शन मोड में सीएम भगवंत मान, लॉ एंड ऑर्डर के लिए दिए ये निर्देश

ये लोग पंजाब को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जबकि सच्चाई यह है आसपास के राज्यों के मुकाबले कानून व्यवस्था के मामले में पंजाब की स्थिति काफी बेहतर है। यह बात नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के डेटा में भी सामने आई है।

जेल से बिश्नोई की नई वीडिया आई सामने

यह मामला तब विवादास्पद हो गया जब लॉरेंस बिश्नोई की नई वीडियो कॉल की क्लिप सामने आई। इसमें वह वीडियो कॉल पर किसी दूसरे गैंगस्टर को ईद की मुबारकबाद दे रहा था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें