Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lawrence Bishnoi: बिश्नोई के इंटरव्यू विवाद के बीच SIT टीम ने की मूसेवाला के मां-बाप से मुलाकात, किया ये वादा

Lawrence Bishnoi सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपित लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक निजी चैनल को दिए गए साक्षात्कार के बाद पंजाब में हलचल तेज हो गई है। बुधवार को एसएससी मानसा नानक सिंह बालकिशन सिंगला ने मूसेवाला के माता पिता को इस इंटरव्यू के बारे में जानकारी दी।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Wed, 15 Mar 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
बिश्नोई के इंटरव्यू विवाद के बीच SIT टीम ने की मूसेवाला के मां-बाप से मुलाकात

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपित लॉरेंस बिश्नोई द्वारा एक निजी चैनल को दिए गए साक्षात्कार के बाद पंजाब में हलचल तेज हो गई है। जहां एक ओर राजनीतिक वार-पलटवार शुरू हो गए हैं, तो वहीं पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच बुधवार को आज सिद्धू मूसेवाला कत्ल की जांच के लिए बनी एसआईटी के सदस्यों ने मूसेवाला के माता-पिता से मुलाकात की।

तीन सदस्यीय विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन किया है। एसआईटी सदस्यों में एसपी इन्वेस्टिगेशन मानसा धर्मवीर सिंह, डीएसपी इन्वेस्टीगेशन बठिंडा विश्वजीत सिंह और इंचार्ज सीआईए मानसा प्रिथीपाल सिंह शामिल हैं। बुधवार को एसएससी मानसा नानक सिंह, बालकिशन सिंगला ने मूसेवाला के माता पिता को इस इंटरव्यू के बारे में जानकारी दी।

इंसाफ का दिया भरोसा

एसआईटी टीम ने सिद्धू के माता पिता से मुलाकात की और लॉरेंस बिश्नोई की जेल में हुई इंटरव्यू के बारे में बताया। जसकरण सिंह ने सिद्धू मूसेवाला के परिवार को बताया कि लॉरेंस बिश्नोई की इंटरव्यू पंजाब में नहीं हुई। उन्होंने कहा कि बठिंडा जेल से पता किया गया है वहां से कोई रिकॉर्डिंग नहीं हुई।

जसकरण सिंह ने सिद्धू मूसेवाला के माता -पिता से वादा किया है कि उनके बेटे को जल्द इंसाफ मिलेगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसे वाला कत्ल मामले में परिवार को जल्द इंसाफ दिया जाएगा

लॉरेंस बिश्नोई की इंटरव्यू आया सामने

दरअसल एक समाचार चैनल ने लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो इंटरव्यू किया, जिसमें सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर ने जेल के अंदर से सवालों के जवाब दिए। मारे गए गायक की पुण्यतिथि से एक दिन पहले एक टीवी चैनल द्वारा प्रसारित इंटरव्यू में, बिश्नोई ने कहा कि मूसेवाला की हत्या गोल्डी बरार ने कराई है।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की बीते साल मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसकी जिम्मेदारी लारेंस गैंग संभाल रहे विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। इस हत्या को युवा अकाली नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला बताया जा रहा है।